trendingNow1zeeHindustan1271584
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्वतंत्रता दिवस के साथ होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का आगाज, इस दिन होने जा रहा है प्रीमियर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं. उनके पॉपुलर शो Kaun Banega Crorepati Season 14 का जल्द ही आगाज होने वाला है.

Advertisement
स्वतंत्रता दिवस के साथ होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का आगाज, इस दिन होने जा रहा है प्रीमियर

नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपुलर क्विज रियलिटी शो Kaun Banega Crorepati Season 14 जल्द ही दर्शकों को फिर से एंटरटेन करने वाला है. यह काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के 13 सीजन को लोगों का बहुत प्यार मिला है. वहीं, अब 13वें सीजन के बाद दर्शक बेसब्री से इसके 14 सीजन का इंतजार कर रहे हैं. केबीसी 14 के काफी समय से टेलीविजन पर लगातार प्रोमो दिखाए जा रहे हैं. हालांकि अब मेकर्स ने रियलिटी शो के नए सीजन के टेलीकास्ट की डेट रिलीज कर दी है.

इस दिन रिलीज होगा शो

सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर कर कौन बनेगा करोड़पति 14 की रिलीज डेट का खुलासा किया है. शेयर किए गए पोस्ट में सोनी टीवी में बताया है कि शो रविवार 7 अगस्त रात 9 बजे से शुरू होगा. शो को आजादी के महापर्व के साथ शुरू किया जाएगा.

इसके साथ ही एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया, जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन आजादी के इस महापर्व से दर्शकों को रूबरू कराते नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में ये स्टार आए नजर

प्रोमो वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि केबीसी के इस सीजन में अलग-अलग क्षेत्र के कई कलाकार शामिल होने वाले हैं. इन हस्तियों में मशहूर बॉक्सर मैरीकॉम, फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री, अभिनेता आमिर खान, कारगिल वॉर के जांबाज सिपाही डीपी सिंह समेत अन्य कई महान सितारे मजर आएंगे. इस दौरान सभी सेलिब्रिटी ना सिर्फ हॉट सीट पर बैठकर पूछे गए सवालों का जवाब देंगे, बल्कि अपनी सफलता के अनुभव को भी सभी के साथ साझा करेंगे.

हर दिन एंटरटेन करेगा शो

रविवार को केबीसी के 14वें सीजन का स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. जिसके बाद से सोमवार 8 अगस्त से हर रोज शो के नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे. इस बार भी बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट करते दिखाई देंगे. शो की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. शो सोमवार से गुरुवार तक प्रसारित किया जाएगा, जबकि शानदार शुक्रवार में हर क्षेत्र के कलाकार इसका हिस्सा बनेंगे. 

ये भी पढ़ें- एक्टर विष्णु विशाल ने बिना कपड़ों में फोटो की शेयर, इस एक्टर को बताया इंस्पिरेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})