trendingNow1zeeHindustan1488490
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

KBC 14 के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट को एक्सपर्ट की सलाह लेनी पड़ी भारी, हारी इतने लाख की राशि

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)में कंटस्टेंट के पास एक्सपर्ट की सलाह लेने का मौका होता जिसकी मदद से वह शो में आगे बढ़ते हैं. केबीसी के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट का एक्सपर्ट की सलाह लेना भारी पड़ गया. 

Advertisement
KBC 14 के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट को एक्सपर्ट की सलाह लेनी पड़ी भारी, हारी इतने लाख की राशि

नई दिल्ली:KBC 14: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में जो देखने को मिला है आज तक ऐसा कभी देखने को नहीं मिला है. अमिताभ बच्चन के शो में पहली बार कोई कंटेस्टेंट एक्सपर्ट की वजह से जीती हुई रकम हार गए. शो में दिवित भार्गव को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला था. लेकिन वह शो से 6 लाख रुपये भी जीत नहीं पाएं. 

एक्सपर्ट की सलाह लेनी पड़ी भारी 
कौन बनेगा करोड़पति क्विज शो में अक्सर कंटेस्टेंट जब किसी सवाल में फंस जाते हैं तो उनकी मदद के लिए एक्सपर्ट होते हैं. इतने सालों से एक्सपर्ट की मदद से लाखों कंटस्टेंट लाखों रुपये जीत कर गए हैं, ऐसा पहली बार हुआ है जब कंटेस्टेंट को एक्सपर्ट की सलाह लेनी भारी पड़ गई. दिवित भार्गव शो में अच्छा खेल रहे थे, लेकिन एक सवाल में अटक जाते हैं. जिसके बाद वह एक्सपर्ट की मदद लेते है. लेकिन जवाब गलत निकलता है. 

ये था सवाल 
शो में सवाल था किस क्षेत्र में पति-पत्नी की जोड़ी को संयुक्त रूप से नोबेल पुरस्कार नहीं मिला है? इस सवाल का सही जवाब देकर भार्गव 6 लाख रुपये जीत जाते, लेकिन उनकी सारी उम्मीदें पर पानी फिर गया. दरअसल एक्सपर्ट के रुप में शो में सृजन पाल सिंह को बुलाया गया था. उनका जवाब गलत निकला और भार्गव केवल 3 लाख 20 हजार रुपये ही जीत पाए. 

अभिताभ बच्चन हुए हैरान 
एक्सपर्ट का जवाब गलत होने के बाद अमिताभ बच्चन हैरान हो जाते हैं. अमिताभ बच्चन कहते है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्सपर्ट ने गलत जवाब दिया है. बता दें कि सृजन पाल सिंह पूर्व राष्ट्रपति डॉ ए.पीजे अब्दुल कलाम के सलाहकार के रूप में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह लेखक के रूप में भी काफी पॉपुलर हैं. केबीसी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जो किसी ने सोचा नहीं था.

इसे भी पढ़ें: मुश्किलों में घिरीं रकुल प्रीत सिंह, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने किया तलब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})