trendingNow1zeeHindustan2073437
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सालों बाद अम‍िताभ बच्‍चन ने रेखा के साथ शेयर की फोटो, बोली ये बात

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर सालों पुरानी फोटो शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी तेजी से वायरल रही हैं क्योंकि फोटो में रेखा भी हैं.  

Advertisement
सालों बाद अम‍िताभ बच्‍चन ने रेखा के साथ शेयर की फोटो, बोली ये बात

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर सालों पुरानी फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में उनके साथ राज कपूर, शम्मी कपूर और रेखा नजर आ रही हैं. एक्टर ने इस फोटो शेयर करते हुए कहा कि इसके पीछे बड़ी कहानी है. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की ये फोटो वायरल हो रही हैं क्योंकि इस फोटो में रेखा नजर आ रही हैं. 

सालों बाद शेयर की फोटो 
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह रेखा, राज कपूर और शम्मी कपूर समेत कई अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं. बिग बी ने कहा कि इसके पीछे एक बड़ी कहानी है. अमिताभ अपने ब्लॉग पर गए, जहां उन्होंने तस्वीर शेयर की.

फोटो में नजर आईं रेखा
तस्वीर में वह एक मंच पर माइक थामे खड़े नजर आ रहे हैं. उनके साथ रेखा, विनोद खन्ना, राज कपूर, रणधीर कपूर, महमूद और शम्मी कपूर भी हैं. अमिताभ ने बस इतना लिखा, इस तस्वीर के पीछे एक बहुत बड़ी कहानी है, किसी दिन इसके बारे में बताया जाएगा.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में लिया भाग 
सिने आइकन इस समय प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या में हैं. रविवार रात उन्होंने मुंबई में जलसा के बाहर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया. उन्होंने लिखा, जो इंतजार में घंटों बिताते हैं, उनके लिए शुभकामनाएं. निःसंदेह यह मेरी प्रशंसा है लेकिन उनके प्रति मेरा सम्मान उससे भी अधिक है.

इनपुट- आईएएनएस 

 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})