trendingNow1zeeHindustan1443407
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Amitabh Bachchan Pet Dog: नन्हे दोस्त के निधन पर बिग बी हुए इमोशनल, जाहिर किया दुख

Amitabh Bachchan Pet Dog demise: बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन एक डॉग लवर हैं. उनका पशु प्रेम किसी से भी नहीं छिपा है. ऐसे में उनके प्यारे दोस्त के निधन से वो काफी दुखी हो गए हैं. 

Advertisement
Amitabh Bachchan Pet Dog: नन्हे दोस्त के निधन पर बिग बी हुए इमोशनल, जाहिर किया दुख

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक को ऐसे ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता. जितना प्यार वो अपनी फिल्मों से बटोरते हैं उतना ही अपनी सादगी और जिंदादिली की वजह से. हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. दरअसल बिग बी के प्यारे नन्हें दोस्त का निधन हो गया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझ ाकी.

डॉगी का निधन

बिग बी ने पोस्ट में अपने प्यारे डॉगी के निधन की खबर साझा की. लिखते हैं कि 'हमारे एक छोटे से दोस्त, काम के ये क्षण बड़े होते हैं और फिर ये एक दिन छोड़कर चले जाते हैं.' सिर्फ इंस्टा ही नहीं बल्कि अपने ब्लॉग पर भी अमिताभ बच्चन ने ये दिल दहला देने वाला वाक्या शेयर किया है. आगे लिखते हैं कि 'दिल दहला देने वाला लेकिन जब वो आसपास होते हैं तो वे हमारे जीवन की जान और आत्मा होते हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

2013 में भी हुआ था निधन

बिग बी एक डॉग लवर हैं. वह अक्सर अपने दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं. गौरतलब है कि 2013 में भी बिग बी के प्यारे दोस्त पालतू कुत्ते शनौक का एक दुर्लभ बीमारी की वजह से निधन हो गया था. ऐसे में एक और दोस्त का यूं जाना उनके लिए बेहद दुखद है.

फैंस भी हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन के इस इमोशनल वक्त पर फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि 'साथ लंबा ना सही,,प्यार भरपूर दे जाते हैं, इंसान के सबसे अच्छे दोस्त यूंही नहीं कहलाते हैं.' वहीं कुछ यूजर्स अपने साथ हुए हादसे को भी उनके साथ कमेंट्स में साझा करते हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})