trendingNow1zeeHindustan1354674
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अमिताभ बच्चन बाबूजी के घर को याद कर हुए भावुक, जानें बिग बी के 'प्रतीक्षा' की कहानी

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट कर रहे हैं. शो में उन्होंने अपने पिता के घर का नाम प्रतीक्षा के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि प्रतीक्षा में सबका स्वागत है लेकिन किसी का इंतजार नहीं.   

Advertisement
अमिताभ बच्चन बाबूजी के घर को याद कर हुए भावुक, जानें बिग बी के 'प्रतीक्षा' की कहानी

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने पिता और महान कवि और लेखक हरिवंश राय बच्चन के घर का नाम प्रतीक्षा के बारे में बताने के लिए याद करते हैं.क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में 21 वर्षीय सीए स्नातक प्राकथ शेट्टी के साथ बातचीत करते हुए, बिग बी ने कहा, "यह नाम मेरे पिता ने दिया था और उनके पिता की कविता में एक पंक्ति है जो कहती है, 'स्वागत सबके लिए यहां पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा' (यहां सभी का स्वागत है लेकिन किसी का इंतजार नहीं है).

प्रतियोगी ने मां को दिया चेक 
बाद में, प्रतियोगी ने अपनी जीत की राशि का चेक अपनी मां को समर्पित करते हुए कहा, "यह राशि बहुत बड़ी है और अब तक मैं केवल इंटर्नशिप कर रहा हूं. इस महीने मेरी कंपनी की जॉइनिंग डेट थी, लेकिन मैंने उन्हें इसे आगे बढ़ाने के लिए कहा क्योंकि मुझे यहां आकर खेलना था."

मां की दी घड़ी उपहार 
उन्हें अपनी पहली तनख्वाह से अपनी मां को घड़ी देना याद आया. उन्होंने कहा, "उस इंटर्नशिप से मुझे जो वजीफा मिला, मेरा पहला वेतन, मैंने अपनी मां को एक घड़ी उपहार में दी और इसलिए आज मैं अपनी मां को भी इतनी बड़ी राशि समर्पित करता हूं".

बहन की करेंगे शादी 
उन्होंने आगे होस्ट से कहा कि वह शो में जितनी रकम जीतने जा रहे हैं, उसे वह अपनी बहन की शादी के लिए रखेंगे और उनके दिवंगत पिता ने मुंबई में उनके घर के लिए जो कर्ज लिया था, उसे वापस कर देंगे.
'कौन बनेगा करोड़पति' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ेंः शमिता शेट्टी ने श्रग खोल फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})