trendingNow1zeeHindustan2094179
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अमिताभ बच्चन ने बताया सफलता का मंत्र, कहा- आपको जरूर मिलेगा अगर...

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने कहा कि आप अपना काम करते रहे वह सफलता योग्य होगा तो जरूर सफलता मिलेगा.   

Advertisement
अमिताभ बच्चन ने बताया सफलता का मंत्र, कहा- आपको जरूर मिलेगा अगर...

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि उनकी फिल्में कैसी चल रही हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि अपना काम करें. अगर वह सफलता के योग्य है, तो जरुर मिलेगी. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर 1988 की फिल्म शहंशाह के बारे में लिखा, जिसकी हिस्टोरिक एडवांस बुकिंग थी.

शहंशाह की फिल्म टिकटें दो हफ्ते पहले ही बिक गई 
उन्होंने लिखा: “शहंशाह! .. फिल्म की ऐतिहासिक एडवांस बुकिंग हुई थी जो हिंदी फिल्म इतिहास में नहीं दोहराई गई... फ़िल्म की रिलीज से दो सप्ताह पहले 1 फरवरी 1988 तक सभी सिनेमाघरों की टिकटें बिक गईं!! .. सौजन्य: ईएफ सैकरुन और उसका ट्रेंड मार्क एमओडीडी सिने आइकन ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी कभी नहीं थी.

बहुत खुशी हुई थी
उन्होंने कहा, हे भगवान, यह जानकारी पढ़कर खुशी हुई.. मुझे स्वीकार करना होगा कि मुझे इसके बारे में कभी नहीं पता था.. और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस तरह की बातचीत पर ध्यान नहीं दिया था. फिर उन्होंने इस बारे में कुछ ज्ञान साझा किया कि काम पर ध्यान केंद्रित करना कैसे मायने रखता है और बाकी सब उसके बाद आता है.

कल्कि में आएंगे नजर 
उन्होंने लिखा, अपना काम करो और बस इतना ही.. बाकी अपना ख्याल खुद रख लेंगे.. अगर यह योग्यता के लायक है, तो इसे मिलेगा.. प्यार और बहुत कुछ बाद में. वर्कफ्रंट की बात करें तो, बिग बी अगली बार प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})