trendingNow1zeeHindustan1372251
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

राजू श्रीवास्तव के फोन में इस नाम से सेव था अमिताभ बच्चन का नंबर, अब बेटी ने किया खुलासा

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है. अंतरा ने कठिन समय में परिवार के साथ रहने के लिए उनका आभार जताया है. अंतरा ने कहा कि उनके पिता ने अमिताभ बच्चन का नंबर 'गुरुजी' के रूप में मोबाइल में सेव किया था.

Advertisement
राजू श्रीवास्तव के फोन में इस नाम से सेव था अमिताभ बच्चन का नंबर, अब बेटी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने 21 सितंबर को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन राजू आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं. हालांकि परिवार उनके साथ बिताए लम्हों को याद कर भावुक हो रहा है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बेहद करीब थे. 

अंतरा ने शेयर किया भावुक नोट

इसी बीच राजू की बेटी अंतरा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है. अंतरा ने कठिन समय में परिवार के साथ रहने के लिए उनका आभार जताया है. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि राजू श्रीवास्तव के फोन में अमिताभ बच्चन का नंबर किस नाम से सेव था. अंतरा ने सालों बाद खुलासा करते हुए कहा कि उनके पिता ने अमिताभ बच्चन का नंबर 'गुरुजी' के रूप में मोबाइल में सेव किया था.

अमिताभ बच्चन के लिए कही ये बात

हाल ही में अंतरा ने इंस्टाग्राम पर राजू श्रीवास्तव की बिग बी के साथ तस्वीरें साझा कीं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अंकल की बहुत आभारी हूं. इस कठिन समय में हर एक दिन साथ रहने के लिए. आपकी प्रार्थनाओं ने हमें बहुत ताकत और समर्थन दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे. आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्यार और गुरु हैं.

अंतरा ने जताया अमिताभ का आभार

अंतरा ने आगे कहा जब से पहली बार पिताजी ने आपको बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए बस गए हैं. उन्होंने न केवल आपको ऑन-स्क्रीन बल्कि इसके बाहर भी फॉलो किया. उन्होंने अपने फोन में आपका नंबर 'गुरु जी' के रूप में सेव किया था. आपके ऑडियो क्लिप को सुनने पर उनकी प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से दिखती थी कि आप उनके लिए क्या मतलब रखते थे. मेरी मां शिखा, भाई आयुषमान श्रीवास्तव, मेरा पूरा परिवार और मैं सदा आपके आभारी हैं.

ये भी पढे़ं- फ्रंट कट ड्रेस में आमना शरीफ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 39 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})