trendingNow1zeeHindustan1419648
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'घर के बाहर अब ना वैसी भीड़, ना लोगों में उत्साह', फैन्स से मिलने के बाद अमिताभ बच्चन किया भावुक पोस्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले के बाहर कई सालों से फैन्स बिग बी से मिलने आते हैं. हर रविवार यहां बड़ी तादाद में भीड़ जुटती है. वहीं अमिताभ भी बड़ी उत्सुकता के साथ बाहर आकर अपने चाहने वालों का अभिवादन करते हैं.

Advertisement
'घर के बाहर अब ना वैसी भीड़, ना लोगों में उत्साह', फैन्स से मिलने के बाद अमिताभ बच्चन किया भावुक पोस्ट

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले के बाहर फैन्स का जमावड़ा लगा रहता है. हर रविवार फैन्स बिग बी से और बिग बी फैंस से मिलते है. यह सिलसिला कोरोना टाइम में थम गया था. हालांकि एक बार फिर पूरे एतयात के साथ शुरू हो गया है, लेकिन इस बार अमिताभ जब अपने फैंस से मिले तो उन्हें कुछ खटका. हाल में ही उन्होंने अपने ब्लॉक में उस बात का जिक्र भी किया. ऐसा क्या महसूस किया शहंशाह ने आई आपको बताते हैं.

फैन्स से की मुलाकात

हाल में ही 80वां जन्मदिन मना चुके अमिताभ बच्चन कई सालों से अपने घर के बाहर फैन्स क अभिवादन करते हैं, पर कोरोना काल के दौरान उन्होंने  फैन्स से मिलना बंद कर दिया था.

fallback

वहीं अब यह सिलसिला फिर से शुरू हो चुका है. अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉक में इस मुलाकात को लेकर एक अपने ऑब्जर्ववेशन को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि समय के साथ कैसे सब बदलता जा रहा है. लोग मोबाइल कैमरों में खे चुके हैं.

क्या बोले अमिताभ बच्चन

बिग बी ने लिखा, 'मैंने ऑब्जर्व किया है कि अब जलसा के बाहर वैसी भीड़ नहीं होती है. फैंस की संख्या में कमी आई है, साथ ही सभी का उत्साह भी कम हो गया है. खुशी की चीखें अब मोबाइल कैमरे में ट्रांसफर हो गई हैं.

fallback

यह साफ है कि समय आगे बढ़ गया है और कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है.‘ अमिताभ ने आगे कहा, रविवार को जलसा के गेट पर फिर से पूरी सावधानियों के साथ मुलाकात शुरू हुई. 

बताया क्यों उतारते हैं जूते

अमिताभ बच्चन जब भी अपने फैंस से जलसा के बाहर मिलते हैं तो हमेशा अपने जूते, चप्पल उतार देते हैं. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह ऐसा करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए लिखा कि 'मैं जब भी अपने शुभचिंतकों से मिलता हूं तो जूते उतार देता हूं, क्योंकि यह मेरे लिए एक भक्ति है.'

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन की लाइफ से जुड़े इन बड़े विवादों की, आज भी जमकर होती है चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})