trendingNow1zeeHindustan1864009
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

KBC 15: लता मंगेशकर से जुड़े इस सवाल पर कंटेस्टेंट के छूटे पसीने, 6 लाख 40 हजार के क्वेश्चन का आपको पता है जवाब?

KBC 15: केबीसी 15 में का लेटेस्ट एपिसोड में गौरव पोद्दार ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंट जीतकर हॉटसीट पर कब्जा किया है. लेकिन टेंशन तब शुरू हुई जब वह गेम में 6 लाख 40 हजार के सवाल पर ही अटक गए. क्या आपको पता है सही जवाब?  

Advertisement
KBC 15: लता मंगेशकर से जुड़े इस सवाल पर कंटेस्टेंट के छूटे पसीने, 6 लाख 40 हजार के क्वेश्चन का आपको पता है जवाब?

नई दिल्ली:KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो में हर एक कंटेस्टेंट अपनी मेहनत से मोटे पैसे जीतकर जाता है. अभी तक इस सीजन को एक ही करोड़पति मिला है. हाल ही के एपिसोड में  गौरव पोद्दार ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंट जीतकर हॉटसीट पर कब्जा कर लिया है. गौरव वह एक बैंक में नौकरी करते हैं. 

लता मंगेशकर से जुड़े सवाल पर अटके

गौरव ने होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ अपनी लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्सों को शेयर किया. हॉट सीट पर बैठने के बाद गौरव के साथ बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का शुभारंभ करते हैं. गौरव  3 लाख 20 हजार की रकम अपने नाम कर लेते हैं. इसके बाद उनके सामने 6 लाख 40 हजार के सवाल आता  है. यह सवाल लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर को लेकर था, जिस पर वह अटक गए.

जानें क्या था सवाल?

केबीसी 15 में 3 लाख 20 हजार रुपये तक के लिए सभी सवाल का जवाब सही देने के बाद बिग बी कंटेस्टेंट से 6 लाख 40 हजार रुपये के लिए एक सवाल पूछते हैं- सवाल होता है कि - लता मंगेशकर को 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया गया था, उसी साल दूसरे किस संगीतकार को भी सम्मानित किया गया था? ऑप्शन थे- 

1. पंडित रवि शंकर

2. पंडित भीमसेन जोशी

3. उस्ताद बिस्मिल्लाह खान

4. एमएस सुब्बुलक्ष्मी

ये था सही जवाब

बता दें कि शो में गौरव ने इस सवाल के लिए अपनी दोनों लाइफलाइन भी यूज कर ली थीं, लेकिन फिर भी वह सवाल पर अटक गए और गलत जवाब देने पर इस खेल को हारकर बाहर हो गए. वह 3 लाख 20 हजार रुपये के साथ ही घर लौटें. शो में गौरव और बिग बी के बीच कई मजेदार बातें भी होती है. इस सवाल का सही जवाब था शहनाई वादक उस्ताद बिस्मिल्लाह खान.

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik की प्रेग्नेंसी की खबरों ने फिर पकड़ा जोर, वीडियो में फैंस को दिखा बेबी बंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})