trendingNow1zeeHindustan1386264
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

KBC 14: जया बच्चन ने किया ऐसा खुलासा, जिसे सुनकर छलक आए अमिताभ के आंसू

KBC14: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे. उनके जन्मदिन के खास मौके पर कौन बनेगा करोड़पति 14' में जया बच्चन और अभिषक बच्चन एक साथ नजर आएंगे. इस दौरान जया बच्चन के खुलासे से अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए. 

Advertisement
KBC 14: जया बच्चन ने किया ऐसा खुलासा, जिसे सुनकर छलक आए अमिताभ के आंसू

नई दिल्ली: KBC14: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे. 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के जन्मदिन के विशेष एपिसोड में उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन शो की शोभा बढ़ाएंगे. मां-बेटे की जोड़ी हॉट-सीट लेगी. वे दोनों मेजबान के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत करते हुए और अतीत के कुछ पलों को याद करते हुए दिखाई देंगे.

केबीसी 14 जया बच्चन ने ली एंट्री 
शो की शुरुआत अभिषेक की एंट्री के साथ होगी और बाद में हॉटसीट लेने के बाद वह जया का स्वागत यह कहते हुए करेंगे : "रिश्ते में जो हमारी मां लगती हैं." इसके बाद जया सफेद कढ़ाई वाले सूट में शो में प्रवेश करेंगी. जैसे ही दोनों एक-दूसरे को गले लगाएंगे, बिग बी पल भर में छू-मंतर हो जाएंगे."

अमिताभ बच्चन हुए इमोशन 
लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत के दौरान जया कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे होस्ट की आंखें नम हो जाती हैं और उन्हें टिश्यू पेपर से अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह वास्तव में क्या कहती हैं.

जया बच्चन को गले लगाकर भावुक होते हैं अमिताभ बच्चन 
बिग बी के जन्मदिन के विशेष एपिसोड के एक अन्य प्रोमो में बिग बी को प्रतियोगियों से सवाल पूछते हुए देखा जा सकता है और हूटर की आवाज से वह हैरान रह गए. उन्होंने कहा, "बहुत जल्दी खत्म कर दिया खेल को" और फिर उनके लोकप्रिय गीत 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' की उनकी पंक्ति पृष्ठभूमि में बजती है और वह अभिषेक बच्चन को गले लगाते हैं. इससे वह भावुक हो जाते हैं. 'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ेंः अक्षरा सिंह ने MMS लीक पर की खुलकर बात, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})