trendingNow1zeeHindustan1355500
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

KBC 14: अमिताभ बच्चन को आई पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, दर्शकों को सुनाए अनकहे किस्से

क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) इन दिनों दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. फैंस को केबीसी 14 में अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisement
KBC 14: अमिताभ बच्चन को आई पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, दर्शकों को सुनाए अनकहे किस्से

नई दिल्ली: बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan)  अपनी दमदार एक्टिंग और एनर्जी के चलते यंगस्टार्स को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं. इस बढ़ती उम्र में भी लगातार काम कर रहे बिग बी की एक्टिंग ही नहीं उनकी दमदार आवाज के भी लोग दीवाने है. अक्सर महानायक अपने पिता की कविताओं का पाठ करते नजर आ जाते हैं. हाल में ही एक्टर ने शो केबीसी 14 के सेट पर अपने पिता से जुड़े दो अनकहे किस्सों को जिक्र किया. जिसके बाद वह काफी इमोशनल हो गए.

बिग बी को आई पिता की याद

हाल में ही केबीसी के सेट पर कुछ ऐसा माहौल बना कि अमिताभ बच्चन पुरानी यादों में खो गए. जैसे ही हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी ने बिग बी को बताया कि उसकी बहन का नाम प्रतीक्षा है, उन्हें अपने घर की याद आ गई. एक्टर ने बता कि अक्सर लोग उनसे उनके घर प्रतीक्षा के बारे में पूछते हैं. 'मैं बताना चाहूंगा कि यह नाम मैंने नहीं मेरे पिता जी ने रखा है.  मैंने अपने पिता से सवाल किया कि, आपने प्रतीक्षा नाम क्यों रखा? तब उन्होंने बताया कि, उनकी एक कविता है, जिसकी एक लाइन है, स्वागत सबके लिए है पर, नहीं है किसी के लिए प्रतीक्षा.'

पहली सैलरी से पिता को नहीं दे पाए थे तोहफा

अमिताभ बच्चन ने शो में पहुंचे कंटेस्टेंट प्रख्यात शेट्टी से बातचीत के दौरान बताया था कि उनकी पहली नौकरी कलकत्ता की एक कंपनी में बतौर एग्जीक्यूटिव की थी. पहली सैलरी मिलने के बाद छुट्टी मिली तो वो पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए तोहफा लेकर गए थे. अमिताभ ने पिता के लिए घड़ी बतौर गिफ्ट ली थी.

बिग बी ने बताया कि दिल्ली पहुंचने पर जब वो नहा रहे थे तब नौकर ने वो घड़ी चुरा ली थी. वह इस बात से काफी उदास हो गए थे क्योंकि वो अपनी पहली सैलरी से लाया हुआ तोहफा पिता को नहीं दे पाए थे.

गुडबाय में आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे. अब वह जल्दी ही फिल्म गुड बाय में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो रहे हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- PM Modi को कुछ इस अंदाज में कंगना रनौत ने दी जन्मदिन की बधाई, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})