trendingNow1zeeHindustan1607064
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नाटू नाटू गाने पर अमेरिका में लाइव परफॉर्मेंस देगी यह विदेशी बाला

ऑस्कर 2023 पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. भारतीय फिल्म आरआरआर का नाटू-नाटू गाना ऑस्कर के नॉमिनेशन में हैं. इस गाने को ऑस्कर का मजबूत दावेदार भी माना जा रहा है. 95वें अकादमी अवॉर्ड की लाइव स्ट्रीमिंग 12 मार्च रात 8 बजे होगा पर भारत में इसका प्रसारण 13 मार्च की सुबह 5.30 बजे होगा.

Advertisement
नाटू नाटू गाने पर अमेरिका में लाइव परफॉर्मेंस देगी यह विदेशी बाला

नई दिल्ली: ऑस्कर अवार्ड समारोह में कुछ ही घंटे बाकि है. अमेरिका के लॉस एंजेलिस में भी कुछ ही घंटों में सितारों का मेला लगने वाला है, क्योंकि दुनिया का सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड शो ऑस्कर  (oscar 2023) शुरु होने वाला है. ऑस्कर का इंतजार हर भारतीय को हैं. क्योंकि इस बार ऑस्कर में आरआरआर (RRR) का गाना नाटू-नाटू (natu natu) समेत कई भारतीय शॉर्ट्स फिल्मस को नॉमिनेशन में जगह दी गई है.  ऐसी चर्चा थी कि खुद राम चरण और जूनियर एनटीआर ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में लाइव परफॉर्मेंस देंगे. फैंस उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए उत्साहित भी थे. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है. 

'नाटू-नाटू' गाने पर परफॉर्म करेंगी विदेशी बाला
ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन में 'आरआरआर' फिल्म के यह लीड एक्टर्स कोई परफॉर्मेंस नहीं देने वाले. उनकी जगह विदेशी बाला लॉरेन गोटलिब परफॉर्म करेंगी. 'झलक दिखला जा' फेम लॉरेन गोटलिब ने खुद इस न्यूज को कंफर्म किया है. वह अमेरिकी एक्टर और डांसर हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

ऑस्कर की अवार्ड प्रेजेंटर हैं दीपिका 
इस बार 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में सिंगर काल भैरव और राहुल सिप्लीगंज में लाइव परफॉर्मेंस करने वाले हैं. वहीं दीपिका पादुकोण इस सेरेमनी में बतौर प्रेजेंटर नजर आएंगी. 

देश-विदेश में रहा RRR फिल्म का जलवा
बता दें कि RRR अब सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब फिल्म नहीं रही, बल्कि दुनिया भर में भारत की एक और नई पहचान बन गई है. भारतीय सिनेमा के जीनियस डायरेक्टर एसएस राजामौली की इस फिल्म ने पिछले कुछ महीनों में दुनिया भर की ऑडियंस और सिनेमा लवर्स का दिल जीता है. बता दें कि एमएम कीरावानी का कम्पोज किया हुआ और चंद्रबोस का लिखा 'नाटू नाटू', अपनी कैटेगरी में ऑस्कर जीतने का एक मजबूत दावेदार है. रिलीज होने के बाद से ही RRR ने 15 अवार्ड अपने नाम कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें: Oscar 2023: रेसुल पुकुट्टी के लिए ऑस्कर अवॉर्ड बना अभिशाप, 'स्लमडॉग मिलियनेयर' Oscar विजेता ने बयां किया दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})