trendingNow1zeeHindustan1292337
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इन साउथ सुपरस्टार को रीमेक फिल्मों में काम करना नहीं है पसंद, स्क्रिप्ट देखे बिना ही कर देते हैं मना

ये साल साउथ सिनेमा (south cinema) के लिए सुनहरा साल साबित हुआ है. साउथ की सभी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से लेकर साईं धरम तेज ( Sai Dharam Tej) तक हर कोई फैंस के दिलों पर राज कर रहा है.

Advertisement
इन साउथ सुपरस्टार को रीमेक फिल्मों में काम करना नहीं है पसंद, स्क्रिप्ट देखे बिना ही कर देते हैं मना

नई दिल्ली: बॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री दोनों में ही रीमेक फिल्में भर-भरकर बनाई जाती हैं. ऐसा नहीं हैं कि सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही रिमेक फिल्मों में काम करते हैं, साउथ स्टार्स भी रीमेक फिल्में बनाते हैं. लेकिन जहां बॉलीवुड का लगभग हर स्टार रीमेक फिल्मों के दम पर अपना करियर चला रहा है, वैसे साउथ इंडस्ट्री में देखने को नहीं मिलने वाला है. अल्लू अर्जुन से लेकर नानी तक ऐसे कई साउथ सितारों हैं, जो रीमेक फिल्में बनाने से परहेज करते हैं. 

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati)

बाहुबली और हाथी मेरा साथी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके राणा दग्गुबाती को रीमेक फिल्मों में काम करने से नफरत है. वह कम फिल्मों में काम करना मंजूर कर सकते हैं, लेकिन रीमेक फिल्मों के ऑफर आते ही मना कर देते हैं. एक्टर फ्रेश सब्जेक्ट पर फिल्म बनाना पसंद हैं.

fallback

अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni)

इस लिस्ट में एक्टर नागा चैतन्य के भाई अखिल अक्किनेनी का नाम भी शामिल है. वह अभी भी इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं, फिर भी एक्टर को रीमेक फिल्मों में काम करना पसंद नहीं हैं.

fallback

साईं धरम तेज (Sai Dharam Tej)

तेलुगु स्टार साईं धरम तेज भी रीमेक फिल्मों के ऑफर आते ही ठुकरा देते हैं. उन्हें इंडस्ट्री में भले ही ज्यादा समय नहीं हुआ हो, मगर वो अपनी फिल्में बेहद सतर्कता से चुनते हैं.

fallback

नानी (Nani)

तेलुगु फिल्म स्टार नानी भी ऐसे ही स्टार हैं जिन्हें रीमेक फिल्में करना बिल्कुल रास नहीं आता हैं. वो इंटरव्यू में भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्हें रीमेक फिल्में करना पसंद नहीं है. वे फिल्में उनके लिए हैं ही नहीं. हालांकि खुद एक्टर की 6 फिल्में का रीमेक बन चुका है.

fallback

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

पुष्पा से धमाल मचा चुके स्टार अल्लू अर्जुन को भी रीमेक फिल्मों के नाम से ही नफरत हो जाती है. वो हमेशा फ्रेश स्क्रिप्ट पर काम करना पसंद करते हैं और उन्हें दर्शकों को नई स्टोरीज दिखाना पसंद है. अल्लू ने आज तक एक भी रीमेक फिल्म में काम नहीं किया है.

fallback

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)

इस लिस्ट में लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल है, जो रीमेक फिल्मों में काम करना पसंद नहीं करते हैं. बता दें कि उन्होंने उनकी ही फिल्म जर्सी के रीमेक का ऑफर दिया गया था. जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया था.

fallback

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने फिर चलाया हुस्न का जादू, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})