trendingNow1zeeHindustan2082551
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन का दिखेगा नया तेवर और क्लेवर, दर्शकों के होश उड़ा देगी फिल्म

Pushpa 2: 'पुष्पा 2 द रूल' में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आने वाली है. दर्शकों को उम्मीद है यह फिल्म पहले पार्ट से ज्यादा शानदार होगी...  

Advertisement
Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन का दिखेगा नया तेवर और क्लेवर, दर्शकों के होश उड़ा देगी फिल्म

नई फिल्म:Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' के दर्शकों के लिए बड़ी अपडेट सामने आई है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना जोड़ी फिल्म में फिर धमाल मचाएगी. इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में भारी उत्साह है. पिछले कुछ दिनों से फिल्म के रिलीज डेट टलने की खबरें आ रही हैं, लेकिन इस बीच एक खुशखबरी सामने आ गई है.

जापानी भाषा बोलेंगे अल्लू अर्जुन

'पुष्पा 2 द रूल' से अल्लू अर्जुन  एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अल्लू अर्जुन खतरनाक एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म वह जापानी लड़ाकों से भी लड़ते दिखेंगे. इतना ही नहीं अल्लू स्मगलर से लड़ाई के दौरान जापानी भाषा में बात करते भी नजर आएंगे. अल्लू पहली बार किसी फिल्म में विदेशी भाषा में बात करेंगे.

विवादों में  'पुष्पा 2 द रूल' 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' की शूटिंग को काफी  दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के को-स्टार अभिनेता जगदीश को पुलिस ने पिछले दिनों अरेस्ट कर लिया था. फिल्म में जगदीश अल्लू के दोस्त के किरदार में दिखेंगे. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पहले तय किया गया था कि 'पुष्पा 2 द रूल' को 15 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाएगा. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. अब देखना है दर्शकों को अल्लू अर्जुन की इस धमाकेदार फिल्म के लिए और कितना इंतजार करना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})