Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ब्लैक साड़ी, माथे पर बिंदी लगाए Alia Bhatt ने शेयर की तस्वीरें, सादगी के मुरीद हुए फैंस

Alia Bhatt: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को जमकर प्रमोट कर रही हैं. इस दौरान आलिया के हर नए लुक देखने को मिल रहे हैं. अब एक बार फिर उनका नया फोटोशूट सामने आया है, जिसे देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

Advertisement
ब्लैक साड़ी,  माथे पर बिंदी लगाए Alia Bhatt ने शेयर की तस्वीरें, सादगी के मुरीद हुए फैंस
Manushri Bajpai|Updated: Jul 23, 2023, 10:17 AM IST

नई दिल्ली:Alia Bhatt: करण जौहर की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रोमोशन में जुटी बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के दिनों अपने कातिला अंदाज से जबका दिल जीत रही हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

आलिया भट्ट ने शेयर किया लुक

बी टाउन डीवा आलिया भट्ट् इन दिनों रॉकी और रानी के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. प्रमोशन के चलते एक्ट्रेस के आए दिन नए लुक देखने को मिल रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने एक बार नई तस्वीरों से फैंस पर कहर बरपा दिया है. आलिया की सादगी के फैंस दीवाने हो गए हैं. सिपंल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ब्लैक साड़ी में लिपटी दिखीं आलिया

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस फोटोज में ब्लैक साड़ी पहनी है, साथ ही डीपनेक मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल छोटी से बिंदी और बन बनाकर पूरा किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वहीं कानों में मेटल लॉन्ग ईयरिंग कैरी किए हैं. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में आलिया भट्ट् बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं फैंस को भी उका लुक काफी पसंद आ रहा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगी. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Himesh Reshammiya Birthday: जब आशा भोसले हिमेश रेशमिया को मारना चाहती थीं तमाता , इस बात से हो गईं थीं बेहद खफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})