Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Alia Bhatt: न्यू ईयर के मौके पर पति के साथ Cozy हुईं आलिया भट्ट, बेटी राहा के साथ भी दिखी खास बॉन्डिंग

Alia Bhatt: नए साल का आगाज जोरो शोरो गया है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स नई ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर और बेटी की कुछ क्यूट फोटोज के शेयर की हैं. 

Advertisement
Alia Bhatt: न्यू ईयर के मौके पर पति के साथ Cozy हुईं आलिया भट्ट, बेटी राहा के साथ भी दिखी खास बॉन्डिंग
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 01, 2024, 08:11 PM IST

नई दिल्ली: Alia Bhatt: नए साल के मौके पर सारा बी-टाउन सेलिब्रेशन में डूबा हुआ है. कई सेलेब्रिटीज ने न्यू ईयर जश्न की झलक शेयर की है जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल हैं. आलिया ने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा कपूर के साथ न्यू ईयर पार्टी की झलक दिखाई है.

आलिया ने फैमिली संग मनाया न्यू ईयर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ वेकेशन पर गए हुए हैं, जहां कपल ने अपना नया साल बनाया. आलिया ने 1 जनवरी 2024 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में आलिया और रणबीर पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान रणबीर को अपनी वाइफ आलिया के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आलिया की गोद में दिखीं राहा

एक तस्वीर में आलिया भट्ट ने राहा कपूर को गोद में लिए सनसेट किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. हालांकि, उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. बाकी की तस्वीरों और वीडियोज में आलिया ने अपने शानदार वेकेशन की झलक दिखाई है. वेकेशन से न्यू ईयर पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. आलिया ने कैप्शन में लिखा, "2024 में करने के लिए- इसे स्वस्थ और आत्म-समृद्ध रखें. आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं."

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर फारुकी, सलमान खान के सामने किया कबूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})