trendingNow1zeeHindustan2015346
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

आलिया भट्ट ने अपने पसंदीदा खाना, फिटनेस रूटीन का किया खुलासा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को अपने पसंदीदा खाने की एक लिस्ट का खुलासा किया और अपने वर्कआउट रूटीन को शेयर करते हुए कहा कि वह हमेशा प्रगति पर काम करने वाली लड़की है.   

Advertisement
आलिया भट्ट ने अपने पसंदीदा खाना, फिटनेस रूटीन का किया खुलासा

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार को अपने पसंदीदा खाने की एक लिस्ट का खुलासा किया और अपने वर्कआउट रूटीन को शेयर करते हुए कहा कि वह हमेशा प्रगति पर काम करने वाली लड़की है. 'ब्रह्मास्त्र' फेम एक्ट्रेस, जिनके इंस्टाग्राम पर 81.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने फैंस के साथ "आस्क मी एनीथिंग" सेशन की मेजबानी की.

फेवरेट खाना 
सेशन के दौरान एक फैन ने आलिया से उनके पसंदीदा खाने के बारे में पूछा. दीवा ने यूजर को जवाब दिया, और कहा, "पोहा और चास, फ्रेंच फ्राइज, दाल चावल, भिंडी, टमाटर की सब्जी, तड़का दही और स्पेगेटी." एक अन्य फैन ने उनके वर्कआउट रूटीन के बारे में पूछा, जिस पर 'शानदार' फेम एक्ट्रेस ने कहा, "मैं हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करती हूं! जब तक कि मैं यात्रा नहीं कर रही हूं या ठीक नहीं हूं. मैं हफ्ते में 4 बार स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और सप्ताह के बाकी दिनों में कार्डियो के साथ योग/पिलेट्स करती हूं.''

'द रेलवे मेन' सीरीज देखने की दी सलाह 
आलिया ने एक फैन को 'द रेलवे मेन' सीरीज देखने की सलाह भी दी. शिव रवैल द्वारा निर्देशित चार पार्ट वाली मिनी-सीरीज में आर माधवन, के के, बाबिल खान और दिव्येंदु हैं. यह सच्ची कहानियों से प्रेरित है और दुखद भोपाल गैस रिसाव की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो दुनिया की सबसे खराब औद्योगिक आपदाओं में से एक है.

जिगरा में आएंगी नजर 
'उड़ता पंजाब' की एक्ट्रेस ने कहा कि उनका पसंदीदा हॉलीडे डेस्टिनेशन 'मसाई मारा' है. एक फैन ने आलिया से पूछा: 'ऐसी कौन सी चीज है जो आप अपने युवा को सलाह देंगी', इस पर उन्होंने जवाब दिया, "ह्म्म्म्म्म्म्म्म... और सुनो, कम बोलें मैंने अपने बारे में हाल ही में जो सीखा है." इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें, आलिया की पाइपलाइन में 'जिगरा' है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})