trendingNow1zeeHindustan1776343
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'रॉकी और रानी' का What Jhumka सॉन्ग हुआ रिलीज, रणवीर-आलिया डांस मूव्स ने जीता दिल

 What Jhumka: करण जौहर की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज डेट नजदीक है. इस बीच फिल्म का दूसरा गाना 'व्हाट झुमका' रिलीज हो गया है. इस पार्टी नंबर में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के डांस ने सबका दिल जीत लिया है.

Advertisement
'रॉकी और रानी' का What Jhumka सॉन्ग हुआ रिलीज, रणवीर-आलिया डांस मूव्स ने जीता दिल

नई दिल्ली:What Jhumka: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से करण जौहर 7 साल बाद निर्देशन में कमबैक कर रहे हैं. फिल्म का काफी बज बना हुआ है. इस बीच मेकर्स ने सेकेंड सॉन्ग 'व्हाट झुमका' को रिलीज कर दिया है. लीड स्टार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पर फिल्माया गया यह गाना पार्टी नंबर है.

अरिजीत सिंह ने गाया गाना

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के इस गाने 'व्हाट झुमका' को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज से सजाया है. म्यूजिक प्रीतम का है. यह पॉपुलर सॉन्ग झुमका गिरा रे से मिलता जुलता हैं, और इसमें अपना खुद का स्पिन जोड़ा गया है. गाने में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के कतिलाना डांस मूव्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया पोस्ट

धर्मा प्रोडक्शन ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का टीजर रिलीज किया था. कैप्शन में लिखा था, 'आपने बीट ड्रॉप, माइक ड्रॉप, जॉ ड्रॉप मोमेंट्स के बारे में सुना है, लेकिन अब झुमका ड्रॉप मोमेंट का समय है. व्हाट झुमका,गाना कल रिलीज होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में.'

फैंस को फिल्म का इंतजार 

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे बड़े स्टार नजर आने वाले हैं.  यह मूवी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के तैयार है. मेकर्स ने पहला गाना 'तुम क्या मिले' और व्हाट झुमका रिलीज कर दिया है. वहीं, इसके ट्रेलर को भी फैंस के जरिए काफी सराहा गया है. 

ये भी पढ़ें- बावर्ची' समेत इन क्लासिक फिल्मों का बनने जा रहा है रीमेक, आमिताभ-जया की ये मूवी भी लिस्ट में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})