Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

आलिया भट्ट के Met Gala डेब्यू पर निकला करण जौहर से कनेक्शन, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में डेब्यू कर एक ओर जहां अपने फैंस को खुशी दिलाई है तो वहीं अब उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल, कई लोगों ने उन पर इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए करण जौहर का सहारा लेने के आरोप लगाया है. इंटरनेट पर इसको लेकर अब उनपर काफी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 

Advertisement
आलिया भट्ट के Met Gala डेब्यू पर निकला करण जौहर से कनेक्शन, लोगों ने किया जमकर ट्रोल
Zee Hindustan Web Team|Updated: May 03, 2023, 07:59 PM IST

नई दिल्ली: मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में इस साल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक कई भारतीय हसीनाओं ने जलवे बिखेरे. बता दें कि आलिया भट्ट ने इस साल फैशन के इस बड़े समारोह में अपना डेब्यू किया है. अपनी पहली ही एंट्री में आलिया के लुक ने लोगों को दीवाना कर दिया था, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि वह इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. 

फैशन डिजाइनर ने शेयर की ड्रेस की डीटेल्स 
दरअसल, आलिया ने मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट एपीयरेंस में मशहूर नेपाली-अमेरिकी फैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना था. आलिया की ये ड्रेस सफेद रंग का गाउन था, जिसमें एक लाख मोती जड़े हुए थे. इस ड्रेस को लेकर फैशन डिजाइनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ डिटेल्स शेयर की. जिसके बाद से ही लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.  

पोस्ट देख यूजर्स हु्ए आग बबूला 
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रबल ने लिखा, 'मैं आल‍िया से अपने दोस्त करण जौहर के 40वें बर्थडे पार्टी में मिला था. मैंने अपने भाई परेश और करण जौहर से उनके बारे में काफी तारीफें सुनी थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal)

आलिया ने एक के बाद एक अपनी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस से सभी को रोमांचित किया है. वह एक पावरहाउस कलाकार है. वह विश्व स्तर की सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक है, लेकिन उससे पहले वह एक अच्छी और लॉयल दोस्त हैं'. 

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं आलिया 
प्रबल के इस पोस्ट के बाद से आलिया और करण जौहर खूब ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, इंटरनेट यूजर्स आलिया के मेट गाला डेब्यू में करन जौहर के कनेक्शन को ढूंढ रहे हैं.

fallback

एक यूजर ने ल‍िखा, ‘तो प‍िछले 10 सालों से आल‍िया के मेट गाला डेब्‍यू की प्‍लान‍िंग चल रही थी?’ वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा, ‘शुक्रिया प्रबल इस जानकारी के लिए, इसल‍िए करण जौहर अभी तक चुप है.’

आलिया का वर्कफ्रंट 
आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि वह हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गदोत के साथ फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.  

ये भी पढ़ें- Kanguva: रिलीज से पहले ही सूर्या की फिल्म ने किया करोड़ों का कारोबार, इस OTT प्लेटफॉर्म ने खेला दांव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})