trendingNow1zeeHindustan1400321
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जहां ऋषि कपूर ने तोड़ा था दम, वहीं कपूर खानदान के चिराग को आलिया भट्ट देंगी जन्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. आलिया की सितंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में डिलिवरी हो सकती है. उनसे जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है.   

Advertisement
जहां ऋषि कपूर ने तोड़ा था दम, वहीं कपूर खानदान के चिराग को आलिया भट्ट देंगी जन्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है. फिलहाल आलिया अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने शादी के दो महीने बाद ही फैंस को गुड न्यूज शेयर दे दी थी. एक्ट्रेस की डिलीवरी नवंबर के एंड या दिसंबर के फर्स्ट वीक में हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपूर परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि एक्ट्रेस गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी.

ऋषि कपूर से है नाता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी. उनका नाम रजिस्टर्ड कराया जा चुका है. बता दें इस अस्पताल से ऋषि कपूर का खास कनेक्शन हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

दरअसल आखिरी दिनों में जब एक्टर की तबियत खराब हुई थी तो उन्हें यहीं भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर ने अंतिम सांस भी इसी अस्पताल में ली थी.

सोशल मीडिया पर शेयर की थी क्यूट फोटो

एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी को सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी. आलिया ने 14 अप्रैल 2022 में एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

सोनोग्राफी की तस्वीर के साथ, आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा था, 'हमारा बच्चा ... जल्द ही आ रहा है ...'. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2018 में ब्रह्मास्त्र के सेट पर मिले थे. जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए. 

हाल ही में ही हुई थी गोद भराई की रस्म

हाल ही में आलिया और रणबीर कपूर ने अपने घर पर बेबी शावर सेरेमनी भी रखी थी. इस प्रोग्राम में आलिया और रणबीर के परिवार के लोग शामिल हुए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt(@aliaabhatt)

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें भी शेयर की थीं. इस दौरान आलिया ने पीले कलर की एक सिंपल सी ड्रेस पहन रखी थी और इस ड्रेस में वो काफी सुंदर लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश सरकार ने कैंसिल किया नोरा फतेही का शो, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})