trendingNow1zeeHindustan1224393
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

आलिया भट्ट के इस वीडियो के साथ पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने कि नापाक हरकत, मर्दों को दी खास सुविधा

पाकिस्तान का एक नामी रेस्टोरेंट (swing) सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है. रेस्टोरेंट की एक नापाक हरकरत के चलते हर जगह उसकी आलोचना हो रही है. लोग रेस्टोरेंट से अब माफी की मांग कर रहे हैं.  

Advertisement
आलिया भट्ट के इस वीडियो के साथ पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने कि नापाक हरकत, मर्दों को दी खास सुविधा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने संजय लीला भंसाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) से काफी तारीफें लूटी हैं. फिल्म में आलिया ने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है. हाल में ही इस फिल्म से जुड़ी एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसका इस्तेमाल पाकिस्तान के कराची में स्थित एक रेस्टोरेंट ने अपने एडवाटाइजमेंट के लिए किया है. रेस्टोरेंट की ये हरकत लोगों को रास नहीं आ रही है, जिसके बाद वह काफी ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तानी रेस्टोरेंट की घटिया हरकत

पाकिस्तानी होटल ने बॉलीवुड की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सीन चोरी कर लिया है. जिसका यूज वह अपने रेस्टोरेंट के विज्ञापन में कर रहा है. इतना ही नहीं सीन के जरिए मर्दों को स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी खूब आलोचना की जा रही है. 

वीडियो में क्या दिखाया गया

वीडियो क्लिप में आलिया भट्ट कोठे की चौखट पर खड़ी रहती हैं, और ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर उन्हें बुलाती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swing  (@swing.khi)

अब इस सीन का इस्तेमाल पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ग्राहक बुलाने के लिए कर रहा है. वीडियो में कोठे की दीवार पर पाकिस्तानी रेस्टोरेंट का एक बड़ा सा पोस्टर दिखाया गया है. जिसे देखकर लोग काफी गुस्से में आ गए हैं. 

मर्दों को मिल रही 25 प्रतिशत छूट 

कराची के इस रेस्टोरेंट ने आलिया भट्ट के वीडियो के साथ पुरुषों के लिए स्पेशल 25% छूट का ऑफर निकाला है. रेस्टोरेंट ने सोमवार को ये वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से इंटरनेट पर काफी विवाद हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 

वीडियो पाकिस्तानी रेस्टोरेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था. इसके कैप्शन में लिखा गया है- 'आजा ना राजा, किसका इंतजार है?' जिसके बाद इसकी काफी आलोचना हो रही है. लोग पाकिस्तानी रेस्टोरेंट को घटिया सोच वाला बता रहे हैं. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर नाराजगी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि, विज्ञापन के लिए एक दर्दनाक दृश्य का उपयोग करना मूर्खता है', वहीं, एक और इंस्टाग्राम यूजर ने कहा कि, कुछ अटेंशन और ग्राहक पाने के लिए आपका ये तरीका बहुत ही घटिया है.

रेस्टोरेंट ने नहीं मांगी माफी

लोगों की नाराजगी और अपनी नीचता और घटिया हरकत के लिए रेस्टोरेंट ने माफी नहीं मांगी है, बल्कि एक कदम और आगे बढ़कर अपना बचाव किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swing (@swing.khi)

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की तस्वीर पोस्ट करके उन्होंने लिखा- 'अरे लोगों, इतना दिल पर क्यों ले लिया', 'मूवी करे तो आग, रेस्टोरेंट करे तो पाप?'. पोस्ट में आगे लिखा गया कि, 'यह सिर्फ एक कंसेप्ट है. हम किसी को आहत नहीं करना चाहते थे.

ये भी पढ़े- Pavitra Punia की मांग में किसके नाम का सिंदूर, क्या गुपचुप कर ली शादी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})