trendingNow1zeeHindustan1764073
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Jee Le Zara: प्रियंका चोपड़ा के बाद आलिया भट्ट ने भी फिल्म से खीचे हाथ! ठंडे बस्ते में गई 'जी ले जरा'

Jee Le Zara: फरहान अख्तर की फिल्म Jee Le Zara जरा की नैया अब पूरी तरह से डूबती नजर आने वाली है. जहां अभी खबर थी कि फिल्म से प्रियंका चोपड़ा की छुट्टी हो चुकी है, तो वहीं अब आलिया भट्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

Advertisement
Jee Le Zara: प्रियंका चोपड़ा के बाद आलिया भट्ट ने भी फिल्म से खीचे हाथ! ठंडे बस्ते में गई 'जी ले जरा'

नई दिल्ली:Jee Le Zara: फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. हाल में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म से छुट्टी हो गई है. अब खबर है कि फिल्म से आलिया भट्ट का मोह भी हटता जा रहा है. वहीं कैटरीना कैफ के सितारे ऑल रेडी गर्दिश में चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 2 साल आगे टल गई है.

आलिया के पास डेट्स की कमी

आलिया भट्ट का करियर इन दिनों पीक पर है. एक्ट्रेस बड़ी बजट की एक से बढ़कर एक फिल्म में नजर आ रही हैं. वहीं उनकी सभी फिल्में बॉक्स आफिस पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है. जल्द ही एक्ट्रेस की रॉकी और रानी भी रिलीज होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वहीं अगले दो साल तक आलिया के पास जी ले जरा के लिए डेट नहीं है. अगले साल की सारी डेट्स आलिया ने नितेश तिवारी की रामायण को दे दी हैं.

प्रियंका पर लगा फ्लॉप का दाग!

वहीं बात प्रियंका चोपड़ा की करें तो उनका करियर ठीक ठाक नहीं चल रहा है. सिटाडेल और लव अगेन को दर्शकों ने उम्मीद से कम प्यार दिया है. पीसी की दोनों फिल्में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं. ऐसे में फरहान आलिया के बिना फिल्म बनाने को तैयार नहीं है, और प्रियंका चोपड़ा के साथ चीजें ठीक नहीं बैठ पा रही हैं.

कैटरीना कैफ के सितारे गर्दिश में

बात कैटरीना कैफ की जाए तो...एक्ट्रेस की भी पिछली सारी फिल्में लगातार फ्लॉप रही है. कैटरीना का करियर ग्राफ काफी तेजी से नीचे जा रहा है. ऐसे में सिर्फ कैटरीना कैफ के साथ फिल्म बनाना भी फरहान के लिए महंगा पड़ सकता है. वहीं कैटरीना कैफ अब सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़ें- Bharti Singh Birthday: कभी अच्छे खाने को तरसती थी भारती सिंह, आज करोड़ों की हैं मालकिन, जानें नेटवर्थ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})