Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

आलिया भट्ट अवॉर्ड फंक्शन में हुई एक्साइटेड, बेबी के किक करते ही बोली ये बात

आलिया भट्ट को सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया. वो स्पीच डिलीवर करने के लिए गईं तो वहां उनके बेबी ने उन्हें किक किया. ऐसे में उन्होंने वजह भी बताई कि कैसे उनकी जिंदगी बदली है.

Advertisement
आलिया भट्ट अवॉर्ड फंक्शन में हुई एक्साइटेड, बेबी के किक करते ही बोली ये बात
Zee Hindustan Web Team|Updated: Oct 03, 2022, 03:41 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार और जल्द अपने पहले बच्चे कगा स्वागत करने के लिए तैयार मां आलिया भट्ट हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची. अवॉर्ड शो के दौरान उन्होंने एक भाषण भी दिया. इस दौरान आलिया भट्ट के नन्हें बेबी ने उन्हें किक मारी. इस बात को खुद एक्ट्रेस ने स्पीच के दौरान बताया.

आलिया को सम्मान

बता दें कि आलिया भट्ट को सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया है. स्पीच दे दौरान आलिया ने अपने बच्चे को लेकर भी बात की. वो देश के सम्मान को लेकर कहती हैं कि मुझे अपने देश के प्रतिनिधि के रूप में आज रात यहां आकर बहुत गर्व हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

देश के सम्मान में कही ये बात

आलिया भट्ट ने आगे स्पीच में कहा कि एक ऐसा देश जिसने मुझे और मेरे करियर दोनों का निर्माण किया है. एक देश के रूप में भारत का अपना मूल है. भारत के मूल में विविधता है और यह एक ऐसा गीत है जिसे मैं पूरी दुनिया में गाने की उम्मीद करती हूं. आखिरकार, जब प्रभाव बनाने की बात आती है, मुझे उम्मीद है कि मैं हर संभव तरीके से ऐसा करना जारी रखूंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अवॉर्ड से प्रभाव

लेकिन अभी के लिए, आज रात, इस पुरस्कार ने वास्तव में मुझ पर और मेरे नन्हे बच्चे पर प्रभाव डाला है, जिसने मुझे भाषण के दौरान लगातार लात मारी है। बहुत-बहुत धन्यवाद, शुभ रात्रि. वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में पर्दे पर देखा गया था. अब आलिया जल्द ही हार्ट ऑफ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})