Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Raha First Photo: आल‍िया भट्ट-रणबीर कपूर ने रिवील किया बेटी का चेहरा, पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ राहा का क्यूट लुक

Raha First Photo: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोमवार को क्रिसमस के मौके पर बेटी राहा कपूर को मीडिया के सामने लेकर आए है.   

Advertisement
Raha First Photo: आल‍िया भट्ट-रणबीर कपूर ने रिवील किया बेटी का चेहरा, पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ राहा का क्यूट लुक
Zee Hindustan Web Team|Updated: Dec 25, 2023, 02:54 PM IST

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोमवार को क्रिसमस के मौके पर बेटी राहा कपूर को दुनिया से मिलाया है. रणबीर और आलिया पहली बार बेटी राहा को लेकर मीडिया के सामने आए. हेजल आंखों वाली राहा की क्यूट वीडियो को देख आप भी प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. सोशल मीडिया पर राहा का क्यूट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

रणबीर-आलिया ने दिखाया राहा का चेहरा 
क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी बेटी राहा का चेहरा रिवील कर दिया है. लंबे इंतजार के बाद कपल ने फैमिली क्रिसमस लंच के बाद मीडिया के सामने राहा का फेस दिखाया है. प्यारी फ्रॉक लाल जूते में राहा बेहद क्यूट लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

आलिया ने फेस रिवील पर कही थी ये बात 
आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में में कहा था कि मैं नहीं चाहती कि मुझे अपनी बेटी का चेहरा छिपाते हुए देखा जाएगा. मुझे उस पर गर्व है. अगर कैमरे यहां नहीं चल रहे होते, तो मैंने उसका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाया होता. हमें अपने बच्चें पर गर्व है. 

राहा की वजह से होती हैं लड़ाई
हाल ही में करण जौहर के शो में आलिया भट्ट ने बताया है कि राहा की वजह से उनके और रणबीर के बीच लड़इयां होती है. दोनों ही राहा के साथ टाइम बिताने के लिए लड़ते हैं. इस पर करीना ने आलिया को दूसरा बेबी करने की सलाह भी दी थी. राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था. 

इसे भी पढ़ें- Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})