trendingNow1zeeHindustan1321895
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

OTT Release September : ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में, घर बैठे मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

OTT Release September : आने वाले माह में कई बड़ी फिल्में  सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्मस (OTT platform) पर भी धूम मचाती नजर आएंगी. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म से लेकर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Advertisement
OTT Release September : ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में, घर बैठे मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

नई दिल्ली: सितम्बर महीने में सिनेमाघरों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT platform) से जोरदार टक्कर मिलने वाली है. कई बड़ी फिल्में हर हफ्ते ओटीटी पर रिलीज की जाएंगी. इनमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं, जो पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और अब ओटीटी पर स्ट्रीम होंगी. वहीं कुछ फिल्में सीधे ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं. इनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की 'कटपुतली' (cuttputlli) भी शामिल हैं.

'खुदा हाफिज: चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा'- 2 सितम्बर

विद्युत जाम्वाल और शिविका ओबेरॉय स्टारर फिल्म 'खुदा हाफिज- चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' 2 सितम्बर को जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी से तैयार है. फारुक कबीर निर्देशित फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

इस बार फिल्म में विद्युत का किरदार उसकी बेटी नंदिनी को खोजता नजर आएगा. यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

'कटपुतली'- 2 सितम्बर

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'कटपुतली' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है. यह थ्रिलर फिल्म 2 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सुजीत शंकर, चंद्रचूड़ सिंह और शरगुन मेहता लीड रोल में नजर आएंगे. बता दे की फिल्म को रंजीत तिवारी ने निर्देशन किया है. 

'थॉर- लव एंड थंडर'- 8 सितम्बर

मारवल स्टूडियोज की पॉपुल फिल्म 'थॉर लव एंड थंडर' 8 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है. इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, नैटली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यह फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, जिसे दर्शकों की खूब तालियां और सीटियां मिली थीं.

'जोगी'- 16 सितम्बर

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की 'जोगी' को 16 सितम्बर को स्ट्रीम किया जाएगा. इस फिल्म में अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब,सौरभ चौहान, नीलू कोहली, कुमुद मिश्रा, परेश आहूजा, हितेन तेजवानी, मिखाइल यावलकर और सदानंद पाटिल अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी 80 के दौर में हुए दंगों पर आधारित है. 

'बबली बाउंसर'- 23 सितम्बर

मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म बबली बाउंसर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितम्बर को स्ट्रीम होने जा रही है. यह फिल्म भी सीधे ओटीटी पर रिलीज की जा रही है. फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आएंगी.

एक्ट्रेस के अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज, साहिल वैद, सुप्रिया शुक्ला, प्रियम साहा अहम भूमिकाओं दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- गुलाबी रंग में रंगे कपिल शर्मा, फोटो शेयर कर मर्दों को लेकर कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})