trendingNow1zeeHindustan2196209
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

एंड मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' की टाली गई रिलीज डेट, 'मैदान' से होनी थी टक्कर

BMCM Release Date : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस बीच मेकर्स ने आखिरी मौके पर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर सबको हैरान कर दिया है.

Advertisement
एंड मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' की टाली गई रिलीज डेट, 'मैदान' से होनी थी टक्कर

नई दिल्ली:BMCM Release Date Change: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म मैदान के संग रिलीज होने वाली थी. लेकिन मेकर्स ने आखिरी मौके पर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर सबको हैरान कर दिया है. दोनों स्टार्स लंबे समय से मजेदार अंदाज में फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

बड़े मियां छोटे मियां की नई रिलीज डेट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने फिल्म की रिलीज की डेट आगे बढ़ गई है. इस खबर को सुनकर फैंस काफी निराशा हैं. लेकिन फिल्म के लिए मेकर्स दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करवाएंगे. 10 अप्रैल से आगे बढ़कर फिल्म की रिलीज डेट ईद के खास मौके पर यानी 11 अप्रैल कर दी गई है. 

ईद पर दर्शकों को ईदी देंगे अक्षय-टाइगर

रिलीज के एक दिन पहले फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के मेकर्स के फैसले से सब हैरान हैं.  अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाल ही में अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'  के प्रमोशन के लिए दुबई में किया था. जहां उन्होंने फैंस को एडवांस में ईद मुबारक कहा. इस दौरान उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है.

एडवांस बुकिंग भी हो चुकी हैं शुरू

बता दें कि फिल्म को लेकर काफी लोगों में क्रेज देखने को मिला है. इसी वजह से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी दो दिन पहले ही शुरू हो गई थी. लेकिन अब फैंस को फिल्म के देखने के लिए 1 दिन का और वेट करना होगा.  इस फिल्म की रिलीज को अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के साथ क्लैश होने से बचाने के लिए 11 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐ

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})