trendingNow1zeeHindustan1436306
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'हेरा-फेरी 3' से अक्षय कुमार हुए बाहर, हुई इस एक्टर की एंट्री

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक दुखभरी खबर है. 'हेरा फेरी 3' से अक्षय कुमार के बाहर होने की खबर आ गई है. ऐसे में अक्षय कुमार की जगह परेश रावल ने बताया है कौन से एक्टर जगह ले रहे हैं.

Advertisement
'हेरा-फेरी 3' से अक्षय कुमार हुए बाहर, हुई इस एक्टर की एंट्री

नई दिल्ली: 'हेरा फेरी' के सबसे पसंदीदा कैरेक्टर राजू को अलविदा कह दीजिए. सभी फैंस के लिए एक बुरी खबर है. 'हेरा फेरी 3' से अक्षय कुमार की रवानगी कर दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने 'हेरा फेरी 3' की फ्रेंचाइजी द्वारा स्क्रिप्ट पर कोई सफाई न मिलने पर अपने कदम पीछे कर लिए हैं.

इस एक्टर की हुई एंट्री

'हेरा फेरी 3' से अक्षय कुमार के जाने के बाद उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर 'भूल भुलैया 2' स्टार कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी पुष्टि की. एक फैन ने जब परेश रावल से पूछा कि 'क्या सर ये बात सच है कि' हेरा फेरी 3' कार्तिक आर्यन कर रहे हैं?' ऐसे में परेश रावल हामी दर्ज करते हुए कहते हैं - 'हां ये सच है!'

फैंस हुए निराश

ऐसे में परेश रावल का कमेंट आते ही फैंस ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक फैन ने कमेंट किया 'अक्षय नहीं, तो 'हेरा फेरी' नहीं'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा 'ये तो वर्ल्ड कप की हार से भी ज्यादा बड़ी दुख भरी खबर है'. एस फैन ने तो ये लिखा कि 'हमें 'हेरा फेरी 3' में अक्षय, सुनील और परेश तीनों चाहिए, कोई भी अक्षय के बिना 'हेरा फेरी 3' को सोच भी नहीं सकता'.

कमाल आर खान ने खोला भेद

ऐसे में एक खूर पर रिएक्ट करते हु एकमाल आर खान ने भी खबर साझा की कि परेश रावल जब सीक्रेट रिवील कर दिया है तो मैं आपको पूरी खबर बता ही देता हूं कि कार्तिक आर्यन ने हेरा फेरी 3 साइन कर ली है. परेश रावल और सुनील शेट्टी अपना किरदार निभाएंगे. फिल्म को बाजमी अनीस डायरेक्ट करेंगे. ऐसे में बाजमी को 'भूल भुलैया 3' और 'हेरा फेरी 3' में से एक फिल्म चुननी होगी.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})