trendingNow1zeeHindustan1334602
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार संग फिर परेश-सुनील मचा सकते हैं धमाल, फिल्म 'वेलकम' को लेकर भी आई ये अपडेट

बॉलीवुड की बेस्ट फिल्म्स में शुमार 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) और 'वेलकम' (Welcome) आज भी दर्शकों की फेवरिट मूवीज में से एक हैं. फिल्म के अगले पार्ट्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement
'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार संग फिर परेश-सुनील मचा सकते हैं धमाल, फिल्म 'वेलकम' को लेकर भी आई ये अपडेट

नई दिल्ली: 'हेरा फेरी' और 'वेलकम' सीरीज को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. फैन्स इन फिल्मों के अगले पार्ट्स का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. हाल में ही इन फिल्मों से जुड़े कुछ अपडेट्स सामने आए हैं. हेरी फेरी में जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी  (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था, तो वहीं वेलकम में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) का गैंगस्टर स्टाइल का जादू भी फैंस के सिर चढ़कर बोला था.

2023 में शुरू हो सकती है शूटिंग

कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि हेरा फेरी सीरीज पर काम जल्द शुरू कर दिया जाएगा, लेकिन होता कुछ नहीं है. हालांकि अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने इसे अगले साल यानी 2023 में शूट करने का फैसला किया है.

fallback

रिपोर्ट के मुताबिक 2023 में फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. हालांकि इस पर अभी तक प्रड्यूसर की तरफ से कोई आधिकारिक तौर पर बयान जारी नहीं किया गया है.

परेश, सुनील और अक्षय दिखेंगे साथ!

रिपोर्ट के अनुसार फिरोज नाडियाडवाला अपने सभी काम पूरे कर हेरा फेरी 3 पर काम शुरू करना चाहते हैं. यही नहीं इसके साथ ही वो वेलकम 3 पर भी काम शुरू करेंगे.

fallback

रिपोर्ट में बताया गया है कि फिरोज, प्रोड्यूसर आनंद पंडित से बातचीत कर रहे हैं,  और पूरी कोशिश में लगे हैं कि परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को फिर से स्क्रीन पर एक साथ उतारा जा सके.

प्रियदर्शन नहीं करेंगे फिल्म डायरेक्ट

बता दें कि अभी तक इन दोनों फिल्मों को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सितंबर- अक्टूबर तक फिल्मों से जुड़ी जानकारी सामने आ सकती है. जानकारी के मुताबिक फिल्म को प्रियदर्शन नहीं बल्कि कोई और बड़ा निर्देशक डायरेक्ट कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि वेलकम 3 को फिरोज अकेले ही प्रोड्यूस करेंगे और एक बार फिर फिल्म में अनिल कपूर और नाना पाटेकर धूम मचाते दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- सुपरस्टार सिंगर 2 की ट्रॉफी को मोहम्मद फैज ने किया अपने नाम, जीता लाखों का ईनाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})