Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सरकार से मदद मांग रहीं पंजाबी सिंगर के लिए Akshay Kumar ने कर दिया ऐसा काम

Akshay Kumar: अक्षय कुमार फिल्मों के अलावा अपने मस्त मौला अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद से ही हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह.   

Advertisement
सरकार से मदद मांग रहीं पंजाबी सिंगर के लिए Akshay Kumar ने कर दिया ऐसा काम
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 06, 2024, 09:34 PM IST

 

नई दिल्ली: Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के टैग से फेमस अक्षय कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अक्षय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. अक्षय न केवल एक्टिंग बल्कि अपने व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर फिल्मों के साथ-साथ अपनी दरियादिली को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में पंजाब से एक सिंगर की खबर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी समय से सरकार से मदद मांग रहीं थीं. 

सिंगर की मदद के लिए आगे आए एक्टर

बता दें कि फेमस सिगंर और   पद्म भूषण पुरस्कार विजेता दिवंगत गुरमीत बावा की बेटी ग्लोरी बावा ने कुछ दिन पहले आर्थिक संकट से जूझने की बात कही थी. सिंगर को सोशल मीडिया पर सरकार से मदद भी देखा गया था. मुसीबत की घड़ी में अक्षय कुमार ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया. एक्टर ने सिंगर को 25 लाख रुपये भेजे. जिसके बाद सिंगर ने उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मेरे पास यह समझाने के लिए शब्द नहीं हैं कि इसका मेरे लिए क्या मतलब है." 

काम की तलाश में हैं सिंगर 

ग्लोरी की मदद पर अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें सिंगर की जानकारी सोशल मीडिया से मिली थी. एक्टर ने कहा, "बहुत दुख हुआ कि गुरमीत बावा जी, जो पंजाब की शान थीं उनके परिवार को आज इतनी आर्थिक दिक्कतें हैं। मैंने उनकी बेटी ग्लोरी बावा को अपनी बहन समझ के एक प्यार का इशारा भेजा है. ये कोई मदद नहीं है, एक पंजाबी और एक कलाकार होने के नाते मेरा फर्ज है." फिलहाल ग्लोरी काम ढूंढ रही हैं उनका कहना है कि मुझे काम चाहिए और वही मांग रही हूं. लोगों ने मुझ तक पहुंचना शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि हमारे जैसे कलाकारों को करने के लिए कुछ ठोस मिलेगा.

कौन हैं ग्लोरी बावा? 

ग्लोरी बावा के बारे में बात करें तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए बताया था कि  उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. उन्होंने यह भी बताया था कि कैसे उन्हें अपनी बहन सिमरन और अपनी बेटी के साथ अपनी मृत बहन लाची बावा के बच्चों की भी देखभाल करनी हैं. गुरमीत बावा के गानों की बात करें तो वह लंबी 'हेक' (एक सांस में गाना) के लिए जानी जाती थीं, जिसे वह रिकॉर्ड 45 सेकंड तक रोक सकती थीं. साथ ही वह दूरदर्शन पर गाने वाली पहली पंजाबी महिला सिंगर भी थीं.

ये भी पढ़ें-  Karan Johar को छोटी उम्र से है ये बीमारी, ओवरसाइज कपड़े पहनने की वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})