trendingNow1zeeHindustan1320078
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अक्षय कुमार की 'कठपुतली' बिकी करोड़ों में, ओटीटी रिलीज से हाथ लगी लॉटरी

'कठपुतली' इससे पहले कि सिनेमाघरों में आती डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. इसके लिए मेकर्स को काफी भारी भरकम रकम ऑफर की गई है. इससे फिल्म को कापी मुनाफा हुआ.

Advertisement
अक्षय कुमार की 'कठपुतली' बिकी करोड़ों में, ओटीटी रिलीज से हाथ लगी लॉटरी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार बैक टू बैक ताबड़तोड़ फिल्में रिलीज कर रहे हैं ऐसे में एक के बाद एक निराशा हाथ लग रही है. 'रक्षा बंधन' के बाद अक्षय कुमार एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं. 'सुर्यवंशम' के बाद एक बार फिर पुलिस के किरदार में अक्षय कुमार दिखने वाले हैं. फिल्म 'Cuttputtli' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 'कठपुतली' को ओटीटी पर रिलीज करने से मेकर्स को थोड़ा मुनाफा होने वाला है.

कितने में बिके राइट्स

'कठपुतली' इससे पहले कि सिनेमा घरों में आती डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. इसके लिए मेकर्स को काफी भारी भरकम रकम ऑफर की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तकरीबन 125 करोड़ रुपए में डिज्नी हॉटस्टार ने खरीदी है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही हैं ऐसे में ओटीटी रिलीज से मेकर्स को अच्छी डील मिली है.

सीरियल किलर के पीछे अक्षय कुमार

फिल्म 'कठपुतली' के टीजर को देख लोग साइको किलर को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री के ईर्द-गिर्द बुनी हुई है. फिल्म में कसौली के एक पुलिस अधिकारी को दिखाया गया है जो लगातार इन हो रहे मर्डर्स की गुत्थी को सुलझाने के लिए अपनी कमर कसे हुए है. फिल्म काफी हद तक राधिका आप्ते की 'फॉरेंसिक' की तरह लग रही है. ऐसे में देखना ये होगा कि क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के दिलों को फिल्म रास आएगी.

अक्षय कुमार की डूबती नैया

'पृथ्वीराज चौहान', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षा बंधन' के ज्यादा अच्छे प्रदर्शन से अक्षय कुमार के करियर पर फिर के बार 'फ्लॉप कुमार' का ठप्पा लग गया है. हाल ही में 'रक्षा बंधन' को लेकर यूजर्स ने अक्षय कुमार को वापिस कनाडा जाने के लिए कह दिया था. बता दें कि पहले जब उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप होने लगी थीं तो अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता ले ली थी ताकि वो एक्टिंग को छोड़ वहां पर कोई बिजनेस शुरू कर सकें.

ये भी पढ़ें: Raju Shrivastav Health Update Live: क्या राजू श्रीवास्तव को आया है होश? बेटी ने कही चौंकाने वाली बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})