trendingNow1zeeHindustan1311136
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

CuttPutlli Trailer OUT: क्या इस सीरियल किलर को पकड़ पाएंगे अक्षय कुमार? दिलचस्प है ये मर्डर मिस्ट्री

CuttPutlli Trailer OUT: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक दिलचस्प और सस्पेंस से भरपूर कहानी को पेश किया गया है. ऐसे में फिल्म के लिए भी उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

Advertisement
CuttPutlli Trailer OUT: क्या इस सीरियल किलर को पकड़ पाएंगे अक्षय कुमार? दिलचस्प है ये मर्डर मिस्ट्री

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को साल में 4-5 फिल्में देने वाला सुपरस्टार कहा जाता है और खास बात तो यह है कि उनकी हर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन होता है. हालांकि, इस बार अक्षय की एक के बाद एक सभी फिल्में फ्लॉप होती जा रही हैं, लेकिन एक्टर इस बात से परेशान होकर शांत बैठने वालों में से नहीं हैं. अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है.

Akshay Kumar के फैंस के लिए सरप्राइज है 'कठपुतली'

अक्षय के फैंस के लिए ये फिल्म एक बड़ा सरप्राइज है. क्योंकि इसके बारे में पहले किसी भी तरह की कोई चर्चा ही नहीं थी. बीते शुक्रवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. इसी के साथ ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दे दी गई थी. इसमें एक बार फिर से अक्षय को पुलिस की वर्दी पहने दमदार अंदाज में देखा जा रहा है. इस बार वह एक सीरियल किलर की तलाश में जुटे हुए दिखेंगे.

जबरदस्त है 'कठपुतली' का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत होती है कसौली में मिली एक डेड बॉडी से. किसी ने एक शख्स को मारकर पब्लिक प्लेस में एक पॉलीबैग में बांधकर रख दिया है. इसके बाद एक स्कूल की लड़की की डेड बॉडी पुलिस को मिलती है.

इसके बाद पुलिस को अंदाजा होता है कि वह डेड बॉडी तक नहीं पहुंच रहे, बल्कि किलर उन लोगों तक डेड बॉडी पहुंची रहा है. इसमें अक्षय को किलर तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करते हुए देखा जा रहा है.

डिजिटली रिलीज होगी फिल्म

इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, '3 मर्डर, एक शहर... एक पुलिसवाला और एक सीरियल किलर' इस ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. अक्षय के फैंस उनकी इस फिल्म को काफी बेसब्र हैं. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. यह फिल्म 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- CuttPutlli Teaser: इस बार सीरियल किलर को पकड़ने निकले अक्षय कुमार, सस्पेंस से भरपूर है टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})