trendingNow1zeeHindustan1311573
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्यों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है फिल्में? अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी!

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की पिछली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप साबित हुई है. अपनी फिल्म 'कठपुतली के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर ने फिल्म फ्लॉप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.   

Advertisement
क्यों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है फिल्में? अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जिनकी पिछली तीन फिल्में 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' बॉक्स-ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं, उन्होंने कहा कि उन्हें आने वाले समय में बदलाव करने होंगे. उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं.अपनी पिछली कुछ रिलीज के बारे में योजना के अनुसार काम नहीं करने और 'कठपुतली' के ओटीटी रिलीज के विकल्प के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, "फिल्में काम नहीं कर रही हैं, यह हमारी गलती है, यह मेरी गलती है, मुझे बदलाव करना है, मुझे समझना होगा कि क्या दर्शक चाहता है. 

फिल्म फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार ने मानी गलती 
एक बाद एक फिल्म फ्लॉप होने पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि मैं बदलाव करना चाहता हूं, मैं अपने तरीके को खत्म कर दूंगा, जिस तरह से मैं सोचता हूं, और जिस तरह की फिल्में करता हूं. किसी और को दोष नहीं देना है, यह सिर्फ मैं हूं. 

'कठपुतली' होगी OTT पर रिलीज 
अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म रिलीज को लेकर एक्टर ने कहा कि फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए बनाई है. हमें बस यह पता लगाना था कि किस प्लेटफॉर्म पर 'कठपुतली' एक क्राइम थ्रिलर है जो तत्कालीन सोवियत संघ के वास्तविक जीवन के सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको पर आधारित है.  हम इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते थे, और डिज्नी इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा मंच है. 

'कठपुतली' नजर आएंगे ये स्टार्स 
अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली'  रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, नजर आएंगी.  पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को होगा. ओटीटी रिलीज के लिए 'कठपुतली' के चयन के बारे में बात करते हुए, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, "फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए डिजाइन किया गया था. 

इसे भी पढ़ेंः करीना कपूर को भारी पड़ा भारतीय रेलवे पर मजाक करना, लोगों ने लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})