trendingNow1zeeHindustan1389962
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ram Setu Trailer: 'राम सेतु' सच है या सिर्फ एक कल्पना, अक्षय कुमार उठाएंगे इस रहस्य से पर्दा

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' (Ram Setu) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में एक्टर एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जिसे रामसेतु के सच को जानने की जिम्मेदारी मिली है.

Advertisement
Ram Setu Trailer: 'राम सेतु' सच है या सिर्फ एक कल्पना, अक्षय कुमार उठाएंगे इस रहस्य से पर्दा

नई दिल्ली: इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं....सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतू' (Ram Setu) का ट्रेलर सामने आ चुका है. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अब इसी बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. 'राम सेतू' में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में एक्टर एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जिसे रामसेतु के सच को जानने की जिम्मेदारी मिली है.

'राम सेतु' का दमदार ट्रेलर रिलीज

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 2 मिनट 9 सेकेंड का फिल्म का ये ट्रेलर फैंस को काफी उत्साहित कर रहा है. हालांकि ट्रेलर को फैंस का मिला जुला रिएक्शन मिल रहा है. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से राम सेतु को तोड़ने की इजाजत मांगी है. इस चुनौती को चैलेंज दे रहे हैं अक्षय कुमार. वह अपनी जान की बाजी लगाकर सच ढूंढ़ने निकल पड़े हैं. 

सच का पता लगाएंगे अक्षय कुमार

अक्षय इतिहास की परत खोलकर सच का पता लगाएंगे. रामायण की कहानी के मुताबिक राम सेतु का निर्माण प्रभु श्रीराम की सेना ने भारत से श्रीलंका के बीच किया था. फिल्म की कहानी राम सेतु के सच को तलाशने के साथ-साथ इतिहास के और भी कई पन्ने उलटती है. फिल्म की कहानी पूरी तरह राम सेतु की संरचना के इर्द-गिर्द घूमती है. 

फिल्म का ट्रेलर एक्साइटिंग लगा है

फिल्म का ट्रेलर शुरू में थोड़ी जिज्ञासा जरूर जगाता है, लेकिन बाद में बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर एक्शन सीन और एनिमेशन तक सब कुछ निराशाजनक लगने लगता है. फिल्म राम सेतु के ट्रेलर पर मिला जुला रिएक्शन आया है. कुछ लोगों को जहां के निराशाजनक और उम्मीदों को अनुकूल नहीं लगा, वहीं तमाम लोगों को फिल्म का ट्रेलर एक्साइटिंग लगा है. 

क्या बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी फिल्म?

यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. एक्शन एडवेंचरस फिल्म राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. लीड रोल में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस,  नुसरत भरुचा, सत्या देव नजर आएंगे. आपको जानकर हैरानी नहीं होगी कि राम सेतु 2022 में रिलीज हो रही खिलाड़ी कुमार की 5वीं फिल्म है. इससे पहले वे बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, कठपुलती में नजर आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Chhello Show के चाइल्ड एक्टर का हुआ निधन, कैंसर से पीड़ित थे राहुल कोली
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})