trendingNow1zeeHindustan1627437
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Akansha Dubey का आखिरी पोस्ट, सुसाइड से पहले कुछ ऐसा था हाल

Akansha Dubey last song: आकांक्षा दुबे नहीं रही, जो भी ये बात सुन रहा है चौंक जा रहा है. बात ही ऐसी है 24 सा ल की एक हंसती-मुस्कुराती लड़की बिना किसी वजह के फांसी लगा लेती है और सारनाथ के एक होटल से उसकी लाश बरामद होती है.

Advertisement
Akansha Dubey का आखिरी पोस्ट, सुसाइड से पहले कुछ ऐसा था हाल

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके फैंस के लिए ये काफी चौंकाने वाली खबर है. 24 साल की आकांक्षा भोजपुरी इंडस्ट्री का एक उभरता हुआ सितारा थीं. तेजी से अपने फैंस के बीच में पॉपुरहो रहीं आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. यहां तक ही हालही में उनका पवन सिंह के साथ एक नया गाना भी रिलीज हुआ था.

आकांक्षा की आखिरी झलक

आकांक्षा दुबे के आखिरी वीडियो को देख लोग काफी सदमे में है. ऑफ शोल्डर टॉप में आकांक्षा दुबे सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करती दिख रही हैं. कैप्शन में लिखती हैं कि 'जस्ट ट्राई'. अपनी कमरिया को नागिन की तरह लहराती आकांक्षा दुबे के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है. उनके अंदाज को देख कोई भी ये नहीं कह सकता कि वो सुसाइड करने वाली हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

आकांक्षा दुबे अब नहीं रही

आकांक्षा की इस पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि अब वो इस दुनिया में नहीं रही. सभी एक दूसरे से कंफर्म कर रहे हैं कि क्या येसच है कि आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर ली. वहीं ज्यादातर लोग आकांक्षा दुबे को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे हैं. आकांक्षा के परिवार पर दुखों का पहाड़ गिर गया है.

आकांक्षा दुबे का नया गाना

आकांक्षा का पवन सिंह के साथ गाना ये हमारा आरा भी अभी रिलीज हुआ था. जिंदगी में नई कामयाबी और नए अवसर आकांक्षा के कदम चूम रहे थे. ऐसे में सारनाथ के सोमेंद्र होटल में डेडबॉडी मिलना कई तरह के संदेह पैदा कर रहा है. अभी भी लोग काफी परेशान हैं कि आखिरकार इतनी खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की को हुआ क्या.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})