trendingNow1zeeHindustan1433337
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

आकांक्षा पुरी ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर वह अपने नए लुक्स शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. अब फिर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक दिखा है.

Advertisement
आकांक्षा पुरी ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अपने किसी भी शो से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. उनके स्टाइल और खूबसूरती ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस के हर अंदाज को उनके चाहने वालों के बीच पसंद किया गया है. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Akanksha Puri ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर कर ही देती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. यहां वह काउच पर बैठकर अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

वाली ग्लैमरस दिख रही हैं आकांक्षा

फोटोज में आकांक्षा ने नेट वाला फल्फी गाउन पहना है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

इसके साथ एक्ट्रेस ने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने कानों में पर्ल ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

'स्वयंवर' में दिखी थीं आकांक्षा

आकांक्षा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह 'स्वयंवर - मीका दी वोहटी' में नजर आई थीं. इस शो की विनर बनने के काफी समय बाद तक वह सुर्खियों में रहीं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार कई म्युजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. आकांक्षा के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- आईने में खुद को देख इतराईं हिना खान, ब्लैक शिमरी लहंगे में दिखाया सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})