Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Akanksha Dubey की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, बॉयफ्रेंड समर सिंह को जल्द लगेगी हथकड़ी!

आकांक्षा दुबे की मौत के बाद कई रहस्य सामने आए हैं. उनके होटल में कौन था? आधी रात को उन्हें छोड़ने कौन आया था और कमरे पर रुका कौन था? खैर पुलिस के मुताबिक सुसाइड का कारण एक खास शख्स हो सकता है जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में थी.

Advertisement
Akanksha Dubey की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, बॉयफ्रेंड समर सिंह को जल्द लगेगी हथकड़ी!
Zee Hindustan Web Team|Updated: Mar 29, 2023, 09:55 PM IST

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत से जुड़ी एक खास कड़ी खुल गई है. एक्ट्रेस की मौत से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह फांसी बताई गई. कहीं से भी मर्डर की शंका नहीं जताई गई है ना ही उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान मिले हैं.

रिलेशनशिप में थे

हालांकि पुलिस का शक सीधा समर सिंह पर गया है. प्रथम दृष्टया जांच में पाया गया कि आकांक्षा दुबे और भोजपुरी सिंगर समर सिंह लिव इन रिलेशनशिप में थे. दोनों वाराणसी के टकटकपुर इलाके में समर सिंह के ही एक मकान में रह रहे थे. पुलिस साथ ही इस बात क संभावना जता रही है कि दोनों का हाल ही में ब्रेकअप भी हुआ था. इस वजह से आकांक्षा डिप्रेशन में थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

घटना वाली रात

पुलिस की कई टीमें आरोपी समर सिंह और संजय सिंह को गिरफ्तार करने के लिए चल पड़ी हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना वाली रात आकांक्षा समर सिंह की एक पार्टी में ही शामिल होने के लिए गई थी. बाद में रात 2 बजे एक शख्स आकांक्षा को छोड़ने के लिए होटल के कमरे तक आया था. जो लगभग 17 मिनट तक एक्ट्रेस के साथ ही रुका था.

आरोपी का लगा पता

अभी तक होटल के कमरे में जाने वाले उस शख्स के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं आई है. वही पुलिस का कहना है कि उस शख्स का मौत से कोई लेना-देना नहीं है वो सिर्फ आकांक्षा को छोड़ने ही आया था. पुलिस के मुताबिक दो ही आरोपी मुख्य हैं पहला समर सिंह और दूसरा उनका भाई संजय सिंह.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})