trendingNow1zeeHindustan1523904
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ajith Kumar के फैन की मौत से मचा हंगामा, Thunivu की रिलीज का जश्न मनाना पड़ा महंगा

Thunivu Release: Ajith Kumar के फैन ने इस बार दीवानगी की हद ही पार कर दी. उसे क्या पता फिल्म रिलीज का ये जश्न उसके परिवार के लिए मातम बन जाएगा. थिएटर में शो देखने निकले एक फैन की दर्दनाक मौत ने माहौल ही बदल दिया.

Advertisement
Ajith Kumar के फैन की मौत से मचा हंगामा, Thunivu की रिलीज का जश्न मनाना पड़ा महंगा

नई दिल्ली: 11 जनवरी 2023 को Ajith Kumar की Thunivu रिलीज हुई. ऐसे में खबर आई है कि चेन्नई में फिल्म को लेकर जारी उत्सव के दौरान एक फैन की मौत हो गई. साउथ इंडस्ट्री में हमेशा से ही एक्टर्स को भगवान की तरह पूजा जाता है. इससे पहले रजनीकांत के एक फैन ने भी थलाइवा की फिल्म देखने के लिए अपनी हेल्थ को रिस्क में डाल दिया था. बाद में उसका शव सिनेमाघर में मिला था.

लॉरी पर छलांग

Ajith Kumar का फैन Thunivu का सुबह 1 बजे वाला शो देखने पहुंचा था. धीरे चल रही लॉरी के ऊपर जश्न मना रहे भरत कुमार को पता नहीं था कि ये उसकी आखिरी फिल्म होगी. ना जाने कैसे लेकिन लॉरी से भरत नीचे गिर गया और मौत का शिकार हो गया.

तीसरी सफल फिल्म

Thunivu डायरेक्टर एच विनोत, अजित और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की तीसरी सफल फिल्म है. इससे पहले तीनों ने मिलकर Nerkona Parvai और Valimai के लिए काम किया था. ऐसे में अजित कुमार के लिए फैंस की दीवानगी साउथ में देखते है बनती है. लोग उनके पोस्टर पर दूध चढ़ाने से लेकर माला चढ़ाकर जश्न मनाते हैं.

ऐसे हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भरत कुमार अजित की फिल्म के जश्न में इतना एक्साइटेड हो गया कि धीरे चल रही लॉरी में कूद रहा था कि तभी वहां से गिर पड़ा. भरत को चोटें लगीं जो बाद में उसकी मौत का कारण बनीं. भरत उस वक्त रात 1 बजे वाला शो देखने जा रहा था. भरत की जिंदगी का ये आखिरी उत्सव बन गया.

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla की मां रीता की तस्वीर देख फैंस हुए इमोशनल, बोले- 'हंसना भूल गईं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})