trendingNow1zeeHindustan1541997
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की 'भोला' मूवी की दमदार और एक्शन से भरा दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में आपको एक्टर के दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलेंगे. 

Advertisement
Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...'  एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

नई दिल्ली: Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'भोला' की एक और झलक आखिरकार फैंस को देखने को मिल गई है. फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में अजय फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं. इस मूवी को अजय ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. फिल्म 30 मार्च 2023 को 3D में रिलीज होगी.

दूसरा टीजर हुआ रिलीज

'भोला' के दूसरे टीजर में अजय लेटे नजर आते हैं और सोचते हैं कि 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' जिसके बाद अजय त्रिशूल के साथ धमाकेदार एक्शन करते हैं. टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कही न कहीं बाप बेटी का रिश्ता केंद्र में है. वहीं तब्बू की भी झलक देखने को मिलती है, वह कहती हैं की लोग ये क्यों भूल जाते हैं कि वर्दी के पीछे भी इंसान होते हैं.

टीजर की हो रही है तारीफ

इसके बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) को त्रिशूल के साथ बाइक और कार पर एक्शन करते हुए दिखाया गया है. फैंस को फिल्म की झलक दमदार लग रही है. वहीं दर्शक फिल्म के लिए और उत्सुक हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कोई कह रहा है कि अजय कभी निराश नहीं करते हैं, तो किसी ने लिखा कि हम जानते हैं कि ये रीमेक है, लेकिन अजय किसी भी रोल में जान डाल देते हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर 

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' पीछले साल रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अजय की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो उनके पास 'मैदान' है, जो 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा वो नीरज पांडे की अनाम फिल्म में नजर आ सकते हैं. वहीं फैंस को 'सिंघम 3', 'रेड 2' और 'गोलमाल 5' का भी इंतजार है. 

ये भी पढ़ें- Subhash Ghai birthday bash: शो मैन की बर्थडे पार्टी में सितारों का लगा मेला, ऐश्वर्या-सलमान फिर आए आमने-सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})