trendingNow1zeeHindustan1450795
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'भोला' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माथे पर भस्म लगाते नजर आए अजय देवगन

Bholaa Motion Poster: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की आने वाली फिल्म 'भोला' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.  

Advertisement
'भोला' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माथे पर भस्म लगाते नजर आए अजय देवगन

नई दिल्ली: 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के सुपरहिट होने के बाद सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) अब फिल्म 'भोला' लेकर आ रहे हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. एक्ट्रेस तब्बू के साथ 'भोला' (Bholaa) से अजय देवगन फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने इश फिल्म को डायरेक्टर भी किया है.

'भोला' का मोशन पोस्टर रिलीज 

कुछ समय पहले ही अजय देवगन ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'भोला' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि अजय की ये फिल्म फुल ऑन एक्शन पैकेज होगी. पोस्टर में आप त्रिशूल, धमाकेदार बैक ग्राउंड म्यूजिक सुन सकते हैं. वहीं पोस्टर में अजय की झलक भी दिखती है, वह भस्म लगाते नजर आते हैं.

यूजर्स ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया

जहां कई लोगों को भोला का पोस्टर पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ लोग इसे लेकर एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- भाई आप फिल्मों का डायरेक्शन बंद कर दो. एक से एक घटिया मूवी डायरेक्ट की हैं आपने.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दूसरे यूजर ने लिखा है कि एक और रीमेक, ये सिर्फ रीमके ही करते हैं विमल के साथ. इस तरह से तमाम यूजर्स सोशल मीडिया पर अजय देवगन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

साउथ फिल्म की है रीमेक

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है. साल 2019 में आई तमिल फिल्म कैथी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. मोशन पोस्टर के साथ 'भोला' के टीजर की अनाउंसमेंट भी हुई है. बता दें कि कल यानी 22 नवंबर को भोला का टीजर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- इन गानों ने हेलन को बनाया सुपरस्टार, आज भी लोगों के जुबान पर चढ़े हैं ये सॉन्ग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})