Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Singham Again में एक्शन करते दिखेंगे अजय देवगन-जैकी श्रॉफ, सेट से लीक हुआ वीडियो

Singham Again: रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' का काफी बज बना हुआ है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है, जहां के सेट से हाल में ही एक वीडियो लीक हो गया है.

Advertisement
Singham Again में एक्शन करते दिखेंगे अजय देवगन-जैकी श्रॉफ, सेट से लीक हुआ वीडियो
Manushri Bajpai|Updated: May 19, 2024, 12:37 PM IST

नई दिल्ली:Singham Again: 'सिंघम अगेन' की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश में लगे हैं.  फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब फिल्म की शूटिंग की एक वीडियो सामने आ गई है, जिसने दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. फैंस वीडियो देख खुश हो गए हैं.

वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर अजय देवगन की शूटिंग का एक वीडियो लीक होने के बाद से वायरल हो रहा है. अधिकारियों ने जानकारी दी कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम कुछ समय पहले ही शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंची है. यहां फिल्म का आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है. अधिकारियों ने जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग शहर के अंदरूनी इलाकों के कुछ खास इलाके में कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही है. 

एक्शन सीन हुआ लीक

लीक वीडियो में अजय देवगन को जैकी श्रॉफ के साथ फाइट सीक्वेंस की शूटिंग करते देखा जा सकता है. सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें अजय देवगन पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं. बता दें कि रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को राजभवन में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की थी.

रोहित की मल्टी स्टारर फिल्म है ये

फिल्म में बड़े कलाकारों की पूरी फौज शामिल हैं. फिल्म में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और श्वेता तिवारी के साथ-साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे. अर्जुन फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

इसे भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui Birthday: 'भगवान भरोसे मत बैठिए...', फिल्मों में एंट्री से पहले जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शक्ल से लेकर अक्ल तक के लिए झेला अपमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})