trendingNow1zeeHindustan1974802
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रूमर्ड गर्लफ्रेंड Suhana Khan संग Agastya Nanda ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

Agastya Nanda birthday: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपना 23वां बर्थडे मना रहे हैं. उनकी बहन नव्या और मां श्वेता ने खास अंदाज में एक्टर को बधाई दी. वहीं वह सुहाना खान के साथ भी जन्मदिन मनाते नजर आए.

Advertisement
रूमर्ड गर्लफ्रेंड Suhana Khan संग Agastya Nanda ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

नई दिल्ली:Agastya Nanda birthday: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. अगस्त्य 'द आर्चीज' से एंट्री करेंगे. इस फिल्म से शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान और  श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपना डेब्यू करने वाली हैं. आज आगस्त्य 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनका रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुहाना खान संग बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नव्या ने किया बर्थडे विश

अगस्त्य के बर्थडे पर बहन नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. फोटो में भाई-बहन कैमरे के सामने पोज़ दे रहे हैं. कैप्शन में ने लिखा, "मेरे मॉर्निंग अलार्म, पार्ट टाइम थेरेपिस्ट, फुल टाइम इरिटेट और शहर के सबसे नए हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं. 

मां ने बेटे को बताया बेहद कीमती

अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे को खास अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने बेटे की बचपन की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही श्वेता ने कैप्शन में लिखा- “23-23-23 की शुभकामनाएं बेटा,  आपका ब्रेव हार्ट आपको बेस्ट एडवेंचर्स पर ले जाए, वे एडवेंचर आपकी अच्छा सर्व करें और आप कभी न भूलें कि आप कितने प्यार और कीमती हैं.”

सुहाना संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana khan (@suhanakha2)

इन सबके बीच अगस्त्य का एक बेहद खास वीडियो वायरल हो रहा है. वे अपना बर्थडे रूमर्ड  गर्लफ्रेंड और द आर्चीज को-स्टार सुहाना खान और मिहिर आहूजा के साथ मनाते दिख रहे हैं. मिहिर ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. वीडियो में अगस्त्य नंदा अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ ही सुहाना खान भी खड़ी हुई हैं. दोनों ब्लैक में ट्विनिंग खूबसूरत दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt का दिखा सिजलिंग अवतार, पैप के 'आलू' कहने पर चिढ़ी एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})