trendingNow1zeeHindustan1424557
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन ने किया शॉकिंग खुलासा, इस एक्टर संग बताया पत्नी का अफेयर

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) की वजह से उनका करियर तबाह हो गया. जिसके बाद राजीव सेन ने भी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कई खुलासे किए हैं.  

Advertisement
चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन ने किया शॉकिंग खुलासा, इस एक्टर संग बताया पत्नी का अफेयर

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce:  मनोरंजन जगत में आए दिन किसी न किसी रिश्ते टूटने की खबरें सामने आती रहती हैं. बीते कुछ समय से टीवी के मशहूर कपल राजीव और चारू असोपा लगातार अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. शादी के बाद से ही दोनों के बीच तकरार हो गई थी. उन्होंने अपनी बेटी के लिए रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया था, लेकिन अब दोनों ने तलाक का फैसला कर लिया है.

राजीव गंभीर आरोप

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजीव सेन ने चारू असोपा के सभी आरोपों को गलत बताया. वहीं उन्होंने अभिनेत्री से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. राजीव ने कहा कि चारू असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा साथ अफेयर था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस रिश्ते के बारे में उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि खुद चारू की मां ने बताया था. अपने इन दावों को सच साबित करते हुए अभिनेता ने चारू की मां नीलम असोपा के कुछ वॉइस नोट भी पेश किए.

चारू पर भड़के राजीव

राजीव ने यह भी कहा कि चारू मुझ पर चीटिंग का आरोप लगाती हैं, लेकिन वह खुद शक के घेरे में है. ट्रस्ट इशु मुझे नहीं चारू को है, इसलिए मैं उसके जैसे इंसान के साथ नहीं रह सकता.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

अभिनेता ने आगे कहा कि चारू अपना सेंस ऑफ ह्यूमर खो चुकी हैं. उसके लिए मेरे दिल में जो भी इज्जत थी, वह भी खत्म हो गई है. इसके साथ ही राजीव ने चारू द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोपों को भी झूठ बताया.

राजीव ने किए बड़े खुलासे

राजीव ने यह तक कह दिया कि वह चारू से थक चुके हैं और अब उनके लगाए आरोपों को बर्दाश्त नहीं करेंगे.  उन्होंने कहा कि चारू को मदद और गाइडेंस की जरूरत है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बेटी को चारू असोपा के साथ असुरक्षित महसूस करते हैं. बता दें कि कपल ने साल 2019 में शादी की थी. हालांकि शादी के बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी थीं. दोनों की एक साल की बेटी जियाना है.

ये भी पढ़े- Bday Special: एंडवेंचर के दीवाने हैं मिलिंद सोमन, पत्नी संग स्पेन से पुर्तगाल तक पैदल कर चुके हैं यात्रा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})