trendingNow1zeeHindustan1941891
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bhojpuri Song: शिल्पा शेट्टी के बाद अक्षरा सिंह लूटने आ रही हैं यूपी-बिहार, फैंस के बीच तहलका मचा रहा है गाना

Bhojpuri Song: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के मशहूर गाना ‘यूपी बिहार लूटने’ को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है, जो रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुद्दसर खा ने सुपर स्टार अक्षरा सिंह को लेकर रीक्रिएट किया है.  

Advertisement
Bhojpuri Song: शिल्पा शेट्टी के बाद अक्षरा सिंह लूटने आ रही हैं यूपी-बिहार, फैंस के बीच तहलका मचा रहा है गाना

नई दिल्ली: Bhojpuri Song:  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरत अदाकारी के साथ-साथ कमाल सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने नए गाने से बवाल काट दिया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना लोगों के दिलों में धमाल मचा रहा है. 

यूपी-बिहार में फिर मच रहा धूम  

शिल्पा शेट्टी के बाद अक्षरा सिंह का ये नया गाना दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. गाने की मेकिंग काफी अलग अंदाज में हुई है. म्‍यूजिक वीडियो अक्षरा सिंह के दो अवतार हैं. एक में वह लहंगे में सजी हुई दिख रही हैं, जबकि दूसरे में चाबुक लेकर टॉमबॉय हैट के साथ घोड़े पर नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह पर फिल्माए इस गाने को टी-सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

अक्षरा सिंह का सिज्जिलिंग अंदाज 

वीडियो में अक्षरा का अंदाज सबको काफी पसंद आ रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि अक्षरा सिंह ये गाना शिल्पा शेट्टी के गाने को जमकर  टक्कर दे रहा है. इसके अलावा अक्षरा के बारे में बता दें कि इनको कई फेमस गानों में देखा जा चूका है, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस गाने के गीतकार हैं अजित मंडल और कंपोजर हैं आर्या शर्मा. गाने की कोरियोग्राफी की बात करें तो फेमस कोरियोग्राफर मुद्दसर खान ने गाने को डायरेक्ट किया है. गाने के रिलीज होते ही दर्शकों के बिच गाना काफी पसंद किया जा रहा है. 

गाने को लेकर शेयर किया पोस्ट

अक्षरा सिंह ने इस गाने को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि 'गाना अब यूट्यूब पर आ गया है, अपना प्यार दें. आशा है कि आप सभी को ‘यूपी बिहार लूटने’ का नया एक्सपीरिएंस पसंद आएगा. मेरे पसंदीदा मुद्दसर खान की शानदार कोरियोग्राफी. आपसे हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है मेरे दोस्त. गाने की पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर करने में मदद की.' 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से ऐसा काम करवाएगी रूपा, ईशान का पारा फिर होगा हाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})