trendingNow1zeeHindustan1614437
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'द नाइट मैनेजर' देख टॉम हिडलेस्टन ने आदित्य रॉय कपूर को किया कॉल

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. बता दें कि उन्हें असली 'द नाइट मैनेजर' यानी की हॉलीवुड स्टार टॉम हिडलेस्टन ने वीडियो कॉल किया है. यह कॉल उन्होंने सीरीज के हिंदी वर्जन में आदित्य की परफॉर्मेंस देखने के बाद किया.

Advertisement
'द नाइट मैनेजर' देख टॉम हिडलेस्टन ने आदित्य रॉय कपूर को किया कॉल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर इस वक्त सातवें आसमान पर हैं. बता दें कि उन्हें असली 'द नाइट मैनेजर' यानी की हॉलीवुड स्टार टॉम हिडलेस्टन ने वीडियो कॉल किया है. यह कॉल उन्होंने सीरीज के हिंदी वर्जन में आदित्य की परफॉर्मेंस देखने के बाद किया. टॉम के इस वीडियो कॉल के बाद से आदित्य फूले नहीं समा रहे हैं और उन्होंने इसका स्क्रीनसॉट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

टॉम ने किया आदित्य को कॉल 
आदित्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट में कॉल का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है ''ओजी नाइट मैनेजर ने कल हमारा शो देखा. उन्होंने  कुछ अच्छे शब्द कहे हैं. बस और क्या चाहिए''. तस्वीर में आदित्य और टॉम के चेहरे का एक शॉट दिखाया गया है जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर के नीचे आदित्य के फैंस ने बधाइयों की झड़ी लगाई है. 

'द नाइट मैनेजर'
बता दें कि 'द नाइट मैनेजर' जॉन ले कार्रे के इसी नाम के उपन्यास और इसी नाम से बने ब्रिटिश टीवी सीरीज का हिंदी रीमेक है. यह टीवी के सुपरहिट सीरीज में से एक है, जिसे 180 से ज्यादा देशों में देखा गया है. डिज्नी प्लास हॉटस्टार की इस सीरीज में आदित्य रॉय कपूर के साथ अनिल कपूर और सोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट
आदित्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले दिनों में अनुराग बसु की 'मेट्रो इन डीनो' में नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी दिखाई देंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म 'गुमराह' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE! Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin के साथ जुड़ते ही हर्षद अरोड़ा बताई ऐसी बातें, फैंस हो जाएंगे एक्साइटेड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})