trendingNow1zeeHindustan1710794
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'आदिपुरुष' का दूसरा गाना 'राम सिया राम' इस दिन होगा रिलीज, 5 भाषाओं में सुन सकेंगे सॉन्ग

Adipurush second song: ओम राउत के डायरेक्श में बनीं मेगा बजट फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फैंस का फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. हाल में ही फिल्म का पहला गाना जय श्री राम रिलीज किया गया था. अब मेकर्स दूसरा गाना रिलीज करने जा रहे हैं.  

Advertisement
'आदिपुरुष' का दूसरा गाना 'राम सिया राम' इस दिन होगा रिलीज, 5 भाषाओं में सुन सकेंगे सॉन्ग

नई दिल्ली: Adipurush second song: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं, फिल्म के पहले गाने 'जय श्री राम' ने तो रिलीज होते ही नया रिकॉर्ड बना दिया. फैंस को यह गाना खूब पसंद आया है. वहीं, अब फिल्म के दूसरे गाने की रिलीज को लेकर बज बना हुआ है. मेकर्स ने बड़ी अपडेट साझा की है.

जय सिया राम होगा रिलीज

आदिपुरूष के मेकर्स एक बार फिर इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीम 29 मई 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में असंख्य प्लेटफार्मों पर फिल्म के दूसरे गीत "राम सिया राम" को शानदार तरीके से लॉन्च के लिए तैयार है. वहीं फैंस को भी इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

मनोज मुंतशिर ने लिखा गाना

म्यूजिकल जोड़ी सचेत-परंपरा द्वारा गाये गए और कंपोज किये गए इस गाने को , मनोज मुंतशिर ने लिखा है. यह गाना सारी सीमाओं को पार करते हुए दुनिया भर के दर्शकों को निश्चितरूप से अपनी ओर आकर्षित करेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म चैनलों, म्यूजिक  चैनलों से लेकर सामान्य मनोरंजन चैनलों (जीईसी) तक, पूरे भारत में 70 से अधिक मार्केट  में फैले रेडियो स्टेशन, राष्ट्रीय समाचार चैनल, आउटडोर होर्डिंग, संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, टिकट पार्टनर, मूवी थिएटर, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर  29 मई की  दोपहर ठीक 12 बजे इस गाने को प्रदर्शित किया जायेगा.

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं. वहीं टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 16 जून 2023 रिलीज़ होने के लिए तैयार है. फिल्म में राम के किरदार में प्रभास, सीता के किरदार में कृति सेनन, लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})