trendingNow1zeeHindustan1727433
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Adipurush Final Trailer: 'आदिपुरुष' का ये डायलॉग जीत लेगा आपका दिल, रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर

Adipurush Final Trailer OUT: ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का फाइनल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. इसे देखने के बाद फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ने वाली है. खासतौर पर फिल्म के डायलॉग्स आपका दिल जीत लेंगे.

Advertisement
Adipurush Final Trailer: 'आदिपुरुष' का ये डायलॉग जीत लेगा आपका दिल, रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर

नई दिल्ली: Adipurush Final Trailer साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें प्यार, छल, विश्वास और युद्द की झलक देखने को मिल रही हैं. इस दूसरे ट्रेलर में लंकापति रावण को माता जानकी का हरण करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद राघव के लिए जानकी का भरोसा और रावण के साथ युद्ध देखने को मिल रहा है.

जबरदस्त है 'आदिपुरुष' का फाइनल ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत होती है माता सीता के हरण से. मां जैसे लक्ष्मण रेखा पार करती हैं, रावण उन्हें अपने शिकंजा में कंस लेता है. इसके राघव अपनी पूरी वानर सेना के साथ रावण को उसकी गलती की सजा देने के लिए हुंकार भरते हुए आगे बढ़ने लगते हैं.

ट्रेलर हर किरदार की झलक देखने को मिल रही है. वहीं, VFX और बैकग्राउंड म्यूजिक वाकई काबिल-ए-तारीफ है. वहीं, फिल्म का हर डायलॉग बेहद शानदार है.

ट्रेलर में दिखा घमासान युद्ध

ओम राउत के निर्देशन में बनी 'आदिपुरुष' के इस दूसरे ट्रेलर को बहुत भव्य रूप से लॉन्च किया गया है. 2 मिनट 24 सेकंड के इस ट्रेलर ने फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुना कर दी है. इसमें रावण की राक्षसी सेना और राघव की वानर सेना के बीच घमासान युद्ध दर्शाया है. 

16 जून को रिलीज होने वाली है फिल्म

'आदिपुरुष' की रिलीज के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है. फिल्म 16 जून को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए बिल्कु तैयार है. संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित इस फिल्म को करीब 600 करोड़ रुपये में बनाया गया है. फिल्म साउथ सुपरस्टार प्रभास को भगवान राम के किरदार में देखा जा रहा है. वहीं, कृति सेनन ने माता सीता, सनी सिंह लक्ष्मण, सैफ अली खान ने रावण और देवदत्त नागे से महाबली हनुमान का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 Promo: इस दिन स्ट्रीम होने जा रहा है सलमान खान का शो, मुफ्त में यहां उठाएं लुत्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})