trendingNow1zeeHindustan1478963
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बॉलीवुड से आई शॉकिंग खबर, प्रॉपर्टी के लालच में की एक्ट्रेस मां की हत्या

Actress Veena Kapoor Murder: फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है. पॉपुलर एक्ट्रेस वीणा कपूर के बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी है. बेटे ने 74 साल की मां को मौत के घाट उतार दिया है. 

Advertisement
बॉलीवुड से आई शॉकिंग खबर, प्रॉपर्टी के लालच में की एक्ट्रेस मां की हत्या

नई दिल्ली: Actress Veena Kapoor Murder: साल 2022 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास नहीं रहा है. इस साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई शॉकिंग खबर सामने आई है. साल बीतने से पहले फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि पॉपुलर एक्ट्रेस वीणा कपूर के बेटे ने उनकी हत्या कर दी है. मौत के घाट उतारने का कारण प्रॉपर्टी थी. बेटे ने 74 साल की मां का कत्ल कर दिया.  

संपत्ति विवाद की वजह से की हत्या 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टेस के बेटे की पहचान सचिन कपूर के रूप में की गई है. सचिन का अपनी मां वीणा कपूर के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा चल रहा था. दोनों के बीच काफी समय से संपत्ति विवाद चल रहा है. हत्या के मामले में पुलिस ने घर के नौकर लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया है. 

एक्ट्रेस के थे दो बेटे 
एक्ट्रेस वीणा कपूर के दो बेटे हैं उनका बड़ा बेटा यूएसए में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. खबरों के अनुसार सचिन पहले टीजर के के रुप में काम करते थे लेकिन फिलहाल उनके पास जॉप नहीं है वह अपनी मां के साथ जुहू में चार बेडरूम के फ्लैट में रहते थे. 

सेलेब्स ने जताया दुख 
सुल्तान, गुंड़े और भारत जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा- वीणा जी आपके साथ जो हुआ बहुत ही गलत  हुआ है. यह सुनकर मेरा दिल टूट गया है. क्या बोलू शब्द ही नहीं है. कई साल स्ट्रगल किया है. आपकी आत्म को शांति मिले. 

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई से लेकर रीना रॉय तक, मोटापा ने छीना इन एक्ट्रेसेस का करियर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})