Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Tanuja Health Update: दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा को मिली अस्पताल से छुट्टी, ICU में थीं भर्ती

Tanuja Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा को सोमवार की रात अस्पताल से छुट्टी दे दी है. एक्ट्रेस ICU में भर्ती थी. एक्ट्रेस को उम्र संबंधी समस्याओं के बाद रविवार शाम को जुहू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.  

Advertisement
Tanuja Health Update: दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा को मिली अस्पताल से छुट्टी, ICU में थीं भर्ती
PTI Bhasha|Updated: Dec 19, 2023, 03:00 PM IST

नई दिल्ली Tanuja Health Update: अभिनेत्री तनुजा (80) को मुंबई के एक अस्पताल से सोमवार रात छुट्टी दे दी गई जहां वह ‘गहन चिकित्सा इकाई’ (आईसीयू) में भर्ती थीं. एक सूत्र ने यह जानकारी दी. ‘ज्वेल थीफ’ और ‘हाथी मेरे साथी’ जैसी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री को उम्र संबंधी समस्याओं के बाद रविवार शाम को जुहू के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

अस्पताल से छुट्टी मिली 
अभिनेत्री तनुजा (80) को मुंबई के एक अस्पताल से सोमवार रात छुट्टी दे दी गई जहां वह ‘गहन चिकित्सा इकाई’ (आईसीयू) में भर्ती थीं.  सूत्र ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘उन्हें कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, क्योंकि उनके सभी स्वास्थ्य मानक सामान्य थे.’’ 

हिंदी समेत बांग्ला फिल्मों में किया काम 
1960 और 1970 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री तनुजा ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ बांग्ला फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 1950 की फिल्म ‘हमारी बेटी’ से एक बाल कलाकार के रूप में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

अभिनेत्री काजोल की मां 
तनुजा, अभिनेत्री काजोल और तनीषा मुखर्जी की मां हैं. तनुजा को आखिरी बार प्राइम वीडियो के 2022 में आए शो ‘मॉडर्न लव: मुंबई’ में देखा गया था. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें: Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, मामले को रद्द करने की मांग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})