trendingNow1zeeHindustan1758378
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दिवंगत एक्ट्रेस नूतन के बंगले का एक हिस्सा गिरा, जानिए क्या चीज बनी वजह

दिवंगत एक्ट्रेस नूतन के ठाणे में स्थित बंगले का एक हिस्सा ढह गया है. हालांकि, इस हटना से किसी भी जान-माल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

Advertisement
दिवंगत एक्ट्रेस नूतन के बंगले का एक हिस्सा गिरा, जानिए क्या चीज बनी वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस नूतन (Nutan) के महाराष्ट्र के ठाणे में स्थित बंगले को लेकर बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि मंगलवार को नूतन के बंगले की बालकनी का एक हिस्सा गिर गया है. इस बात की जानकारी म्यूनिसिपल अथॉरिटीज के अधिकारियों ने दी है. ठाणे नगर निगम के डिजास्टर मैनेजमेंट सेल के चीफ यासीन तड़वी का कहना है कि बारिश के कारण नूतन के बंगले का एक हिस्सा ढह चुका है.

काफी वक्त से खाली पड़ा है नूतन का बंगला

यासीन तड़वी ने बताया कि इस घटना में किसी की भी जान-माल का नुकसान नहीं है. वहीं, फिलहाल मौके से मलबा हटाने का किया जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि नूतन का ये बंगला  घोलाई नगर के पास मुंब्रा में एक पहाड़ी पर स्थित है. काफी वक्त से ये बंगला खाली पड़ा था इसी कारण किसी की भी जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, उनके बेटे और एक्टर मोहनीश बहल अक्सर इस बंगले को देखने के लिए जाते रहते थे.

1950 में शुरू हुआ था करियर

1936 को मुंबई में जन्मीं नूतन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1950 में फिल्म 'हमारी बेटी' से की थी. इसके बाद से ही एक्ट्रेस को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिलते गए. वहीं, नूतन ने अपनी हर फिल्म में साबित कर दिखाया कि वह किसी भी किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश कर सकती हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 70 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया.

1991 में हो गया निधन

21 फरवरी, 1991 को नूतन ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 1990 में उन्हें ब्रेस्ट कैंसर जैसी अपनी गंभीर बीमारी के बारे में पता चला, जिसका वह मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में इलाज करवा रही थीं. हालांकि, उन्हें बचाया नहीं जा सका. 1991 में एक्ट्रेस कैंसर से जंग हार गईं और हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं.

ये भी पढ़ें- कौवे के सामने हाथ जोड़कर रामानंद सागर ने शूट किया था ये सीन, 'रामायण' का वो किस्सा जिसमें 'भगवान राम ने खुद दिया साथ'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})