trendingNow1zeeHindustan1456977
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अयोध्या के होटल से एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का सामान हुआ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अयोध्या पहुंची थीं, जहां वह अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग करने वाली थीं, लेकिन होटल से एक्ट्रेस का सामान चोरी हो गया है.  

Advertisement
अयोध्या के होटल से एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का सामान हुआ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक्ट्रेस अयोध्या के एक होटेल से सामान चोरी हो गया है. आम्रपाली वहां एक फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थीं, इसी दौरान होटल के कमरे से उनके सामान चोरी हो गए हैं. पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी गई है. 

एक्ट्रेस के सामान चोरी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस की ज्वैलरी और मोबाइल गुरुवार को शान-ए-अवध होटल से चोरी हुए. एक्ट्रेस इसी होटल में ठहरी हुई थीं. अयोध्या धाम में शूटिंग करने के बाद सिविल लाइंस के होटल में आई थीं. अगले दिन गुरुवार को एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कमरे से तीन मोबाइल फोन,अंगूठियां, और बहुत गायब था. आम्रपाली दुबे के सामान चोरी होने की खबर से होटल में हड़कंप मच गया. 

पुलिस में केस हुआ दर्ज

खबर के सामने आते ही नगर कोतवाली में पुलिस को सूचना दी गई और चोरी का केस दर्ज कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और चोर की पहचान करने में लगी है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस को जांच में एक संदिग्ध मिला है. फिलहाल पुलिस सर्विलांस टीम के जरिए उसे पकड़ने की कोशिश में लग गई है. 

क्या बोली पुलिस

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं सीओ सीटी शैलेंद्र सिंह ने कहा कि जिस संदिग्ध ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. आरोपी एक्ट्रेस के कमरे के अलावा कई और कमरों में भी घुसा था. फिलहाल उसे पकड़ने की कोशिश जारी है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Birthday: कभी चंद पैसों के लिए अंबानी के घर परोसा था खाना, आज लग्जरी लाइफ जीती हैं राखी सावंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})